लेखाकार मनोज श्रीवास्तव का विदाई समारोह हुआ संपन्न

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 14 Second

(आशीष शर्मा) पुरवा, उन्नाव। जिला विकास कार्यालय उन्नाव में वरिष्ठ लेखाकार के पद पर तैनात मनोज कुमार श्रीवास्तव के सेवानिवृत्ति के अवसर पर विदाई समारोह का आयोजन जिला विकास अधिकारी मनीष कुमार की अध्यक्षता में विकास भवन सभागार में संपन्न हुआ।
जिसमें विभिन्न विकास खंडों के ग्राम विकास अधिकारी लेखाकार एवं अन्य एक सैकड़ा कर्मचारियों ने हिस्सा लिया। बताते चलें श्री मनोज कुमार श्रीवास्तव सन 1986 में कनिष्ठ लिपिक के पद पर ग्राम विकास विभाग में तैनात हुए थे और 36 वर्ष की सेवा पूर्ण करके आज वरिष्ठ लेखा कार के पद से सेवानिवृत्त हुए है।
इस अवसर पर जहां विभिन्न कर्मचारियों ने श्री श्रीवास्तव के व्यक्तित्व व कृतित्व पर प्रकाश डाला वही पर जिला विकास अधिकारी मनीष कुमार ने अपने सम्बोद्दन में कहा कि मनोज श्रीवास्तव जैसा लेखाकार मेरे संपूर्ण सेवाकाल में नही मिला।
वरिष्ठ प्रशासनिक अधि कारी अनिल कुमार ने कहा कि मनोज कुमार बिना किसी तनाव के मेरे साथ आफिस में कंधे से कंधा मिलाकर काम करते थे इस अवसर पर उनके परिवारी जन भी उपस्थित थे
विदाई समारोह का सफल संचालन ग्राम विकास अधिकारी पुत्तन लाल पाल ने किया। इस मौके पर संजय श्रीवास्तव दीपक सिंह अमरेश विनीत रूपेश पवन राम सागर हुमा अंजुमन आरा पूजा सहित सैकड़ों कर्मचारी इस विदाई समारोह में शामिल रहे।

Next Post

शिवमूर्ति सिंह व पीडी प्रेमचंद पटेल को सेवानिवृत्ति के उपरान्त दी भावभीनी विदाई

(चन्द्रेश […]
👉