जार्ज टाउन पुलिस ने वार्ड बाॅय की हत्या का किया सनसनीखेज खुलासा

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 52 Second

(मो. रिजवान) प्रयागराज। जार्ज टाउन पुलिस ने वार्ड बाॅय पंकज पटेल की सनसनी खेज हत्या का पर्दाफाश किया। जिसका शव 20 मार्च को होली के तीसरे दिन मेडि कल काॅलेज परिसर में उसके क्वार्टर में मिला था। इस सिलसिले में वार्ड बाॅय की पत्नी और उसके प्रेमी सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस अधीक्षक नगर दिनेश कुमार सिंह ने कहा कि पंकज पटेल की उम्र करीब 40 साल है, जो 20 मार्च को उनके क्वार्टर में मिली थी। वह वहां अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता था। जांच से पता चला कि पंकज पटेल के अपनी पत्नी के साथ अच्छे संबंध नहीं थे। पंकज की पत्नी का अल्लापुर इलाके के 24 साल के उसके दोस्त सुरेंद्र उर्फ ‘‘गोलू से अफेयर चल रहा था। शक होने पर पंकज की पत्नी और सुरेंद्र को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया, जिस दौरान उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया। गोलू ने पुलिस को बताया कि उन्होंने 22 साल के विशाल कुमार और अजीत कुमार की मदद से पंकज को मारने की साजिश रची थी।
गोलू ने पंकज को मारने में मदद करने के बदले उन्हें एक ज्ञज्ड मोटर साइकिल देने का वादा किया। योजना के अनुसार, वे 18 मार्च की रात पंकज के घर पहुंचे, जब वह अपनी पत्नी को गंगा पार क्षेत्र में अपने माता-पिता के घर छोड़ कर लौटा है। शराब पीने के बाद गोलू और उसके साथियों ने पंकज के साथ मारपीट की और चॉपर से उसका गला काट दिया।
पुलिस अधीक्षक नगर दिनेश कुमार सिंह ने कहा कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और अपराध में प्रयुक्त हत्या का हथियार बरामद कर लिया गया है। गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम का विवरण रू1.ैव् बृजेश सिंह, हे0का0 शिवशंकर सिंह, का0 राजमणि थानाजार्जटाउन, जनपद प्रयागराज।
2.हे0का0 आलोक मिश्रा, का0 अमरेन्द्र सिंह, का0 अखिलेश राय, का0 धर्मेन्द्र सिंह, का0 पीयूष वाजपेयी, का0 सुशील कुमार।

Next Post

कोल्ड स्टोर के सामने लगा हाउसफुल का बोर्ड, किसान निराश

(मनोज […]
👉