मदनी इंटर कालेज में विपनेट सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता हुआ आयोजित

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 0 Second

(प्रदीप यादव)
बहराइच। कैसरगंज बहराइच रू मदनी इंटर कॉलेज में विपनेट ज्ञान शक्ति विज्ञान ग्रुप के तत्वा धान में 26 दिसंबर को सामान्य ज्ञान परीक्षा का आयो जन कराया गया। विपनेट क्लब के सह समन्वयक फैजान अहमद ने बताया कि ज्ञान शक्ति विज्ञान ग्रुप भारत सरकार की विज्ञान प्रसार संस्थाओं में से है जो बच्चों के अंदर विज्ञान के प्रति रुचि पैदा करना व विज्ञान प्रसार को बढ़ावा देना आदि विषयों को लेकर प्रतियोगिता कराई गई है यह पिछले 9 वर्षों से लगातार प्रतियोगिता का आयोजन हो रहा है प्रति योगिता से बच्चों में तार्किक ज्ञान का भी विकास होता हैं।
परीक्षा नोडल समन्वयक अनीस अहमद ने बताया कि प्रतियोगिता में कंचन शिशु मंदिर, मदनी इंटर कालेज, सरदार पटेल इंटर कालेज के सैकड़ों छात्र छात्राओं ने प्रतियोगिता में प्रतिभाग किया प्रतियोगिता का परिणाम 11 जनवरी को किया जाएगा।
परीक्षा के दौरान जिला समन्वयक वेद प्रकाश पाठक, अरशद रईस प्रधानाध्यापक मदनी कालेज व वरिष्ठ शिक्षक पुत्ती लाल यादव ने चल रही प्रतियोगिता का निरीक्षण कर छात्र-छात्राओं को उनके उज्जवल भविष्य की कामना की परीक्षा में सहयोगी कृष्ण कुमार यादव, अफसार, सत्यनाम यादव, जुबैर अहमद, सुहैल अहमद, तैहीद अहमद आदि लोग मौजूद रहें।

Next Post

पाल विकास शिक्षा एवं समाजोत्थान सीमित उत्तर प्रदेश द्वारा मेधावी छात्र छात्राओं को किया गया सम्मानित

(आशीष […]
👉