RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time3 Minute, 12 Second

शादी में मासूम बच्ची के साथ पहुंची प्रेमिका बैरंग लौटी बारात
महिला ने दूल्हे को बताया अपना पति खूब हुआ हंगामा
(मनोज मौर्य) ऊंचाहार रायबरेली। शादी के लिए मंडप सजा था हर तरफ खुशी का माहौल था आई बारात का लड़की पक्ष वालों ने जोरदार स्वागत किया जन वासे से बारात गाजे बाजे के साथ दुल्हन के घर के लिए निकली हर तरफ खुशियां ही खुशियां थी द्वारचार के बाद जय माल की तैयारी चल रही थी तभी एक मासूम बच्ची के साथ एक महिला पहुंची जिसने दूल्हे को अपना पति बताया यह सुनते ही लड़की पक्ष वालों की खुशियां काफूर हो गई वाद विवाद होने की सूचना किसी ने पुलिस को दी और मौके पर पुलिस आ गई दरअसल ऊँचाहार कोतवाली क्षेत्र के पूरे डींगुर मजरे सवैयाधनी गांव निवासी शंकर लाल गुप्ता ने अपनी पुत्री सीमा देवी की शादी सलोन थाना क्षेत्र के मटका गाँव निवासी सूरजपाल अग्रहरि के पुत्र धीरज अग्रहरि से तय की थी। एक दिसंबर को शंकर के घर पर धीरज बारात लेकर आया था।बताते हैं कि रस्म अदायगी की तैयारियां चल रही थी। इसी बीच कार से एक मासूम बेटी को लेकर एक महिला ने पहुंचकर हंगामा खड़ा कर दिया। महिला का कहना था कि धीरज उसका पति है। इसके बाद शादी की सारी रस्में रुक गई। रात में ही मौके पर पहुंची पुलिस सभी पक्षों को कोतवाली लाई। जहां मामले का निपटारा किया जा रहा है।
बताया जाता है कि महिला भदोही जनपद की रहने वाली है। उसकी शादी हो चुकी है किन्तु वह पति से अनबन होने के कारण वह अलग रहती है। धीरज का परिवार मुंबई में रहकर व्यवसाय करता है। वहीं पर धीरज की महिला से मुलाकात हुई और दोनों में प्रेम हो गया। उसके बाद दोनों में संबंध बन गए। महिला का कहना है कि धीरज ने उसके साथ शादी की है, जबकि धीरज शादी से इंकार कर रहा है। इधर अब कन्या पक्ष धीरज से शादी नहीं करना चाहता है। कन्या पक्ष धीरज के परिजनों से अपने खर्च वापस लेना चाहता है। जिसका मामला कोतवाली में निपटाया जा रहा है।
कोतवाल शिवशंकर सिंह ने बताया कि विवाद की सूचना पर उभय पक्षों को कोतवाली लाया गया है। जहां बातचीत के द्वारा मामले का निपटारा किया जा रहा है । अभी तक किसी पक्ष ने कोई तहरीर नहीं दी है।

Next Post

अनियंत्रित होकर गंदे नाले में गिरा टैंकर चालक परिचालक बाल-बाल बचे

(मनोज […]
👉