प्रकाश झा पर हमले का मुख्य आरोपी निकला हत्यारा, जमानत पर है बाहर

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 24 Second
  • नवंबर 12, 2021  

पिछले महीने बजरंग दल के एक समूह ने भोपाल में लगे प्रकाश झा निर्देशित वेब सीरीज ‘आश्रम’ के सेट पर हमला किया था। उन्होंने आरोप लगाया था कि झा सीरीज के जरिए सभी आश्रमों और हिंदू धर्म को बदनाम कर रहे हैं।

भोपाल। राजधानी भोपाल में फिल्म निर्माता प्रकाश झा पर हमला करने वाला एक आरोपी हत्या के मामले में दोषी पाया जा चुका है। वह अभी जमानत पर बाहर था और इसी दौरान उसने और उसके साथियों ने झा की टीम पर हमला किया। इस मामले में भी उसे एक दिन के अंदर ही जमानत मिल गई।

दरअसल पिछले महीने बजरंग दल के एक समूह ने भोपाल में लगे प्रकाश झा निर्देशित वेब सीरीज ‘आश्रम’ के सेट पर हमला किया था। उन्होंने आरोप लगाया था कि झा सीरीज के जरिए सभी आश्रमों और हिंदू धर्म को बदनाम कर रहे हैं। हमले में झा को चोटें आई थीं और आरोपियों ने उनके चेहरे पर स्याही भी फेंकी थी।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से जांच-पड़ताल में सामने आया है कि मामले का मुख्य आरोपी सुरेश सुदेले पहले भी हत्या के एक मामले में दोषी पाया जा चुका है। 2011 में उसे भोपाल के कारोबारी भागचंद की हत्या के मामले में दोषी पाया गया था। लेकिन चार साल बाद वह जमानत पर बाहर आ गया। वह बजरंग दल की भोपाल इकाई का प्रांत प्रमुख है।

आपको बता दें कि सुदेले के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा समेत कई बड़े भाजपा नेताओं के साथ फोटो हैं। हमले के बाद मिश्रा मामले में सुदेले का बचाव करते हुए भी नजर आए थे और उन्होंने कहा था कि ऐसे कार्यक्रमों के जरिए जानबूझकर हिंदू धर्म को निशाना बनाया जाता है।

Next Post

कांग्रेस की प्रेमयी और राष्ट्रवादी सोच पर भारी पड़ी भाजपा-आरएसएस की नफरत वाली विचारधारा: राहुल गांधी

नवंबर […]
👉