बसपा का विशाल जनसभा व कार्यकर्ता सम्मेलन का किया गया आयोजन

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time3 Minute, 10 Second

बसपा ने 182 सरेनी विधानसभा क्षेत्रा से ठाकुर प्रसाद यादव को अपना प्रत्याशी किया घोषित
(गब्बर सिंह) लालगंज (रायबरेली)। 2022 चुनावों को लेकर उत्तर प्रदेश में चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई है । सभी प्रमुख दलों से टिकट लेने वालों की लम्बी कतारें देखी जा सकती है ।इसी क्रम में उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के निर्देशन पर विशाल जनसभा व कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया जिसमें रायबरेली जनपद के सरेनी विधानसभा से महत्वपूर्ण सीट पर बहुजन समाज पार्टी ने सबसे पहले अपने उम्मीदवार की घोषणा कर अन्य दलों से चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों की धड़कन तेज कर दी है।
बृहस्पतिवार को सरेनी विधानसभा क्षेत्र के बहाई गांव में बहुजन समाज पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया था जिसमें भीमराव अम्बेडकर एवं नौशाद अली सेक्टर प्रभारी बहुजन समाज पार्टी एवं जिला अध्यक्ष बालकुमार पटेल बतौर अतिथि शामिल हुए , इस अवसर पर सेक्टर प्रभारी ने 182 सरेनी विधान सभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी का ठाकुर प्रसाद यादव को अपना प्रत्याशी घोषित किया। वहां मौजूद बसपा के हजारों कार्यकर्ताओं ने करतल ध्वनि से स्वागत किया।
इस अवसर पर सभी कार्यकर्ताओं ने एक स्वर में सरेनी विधानसभा क्षेत्र से ठाकुर प्रसाद यादव को जिताकर विधानसभा भेजकर मायावती को मुख्यमंत्री बनाने की प्रतिज्ञा की।
वही नौसाद अली ने बीजेपी व कांग्रेस सरकार को धन्ना सेठो की सरकार बताया और कहा कि 2014 में अच्छे दिन के वादे के साथ बीजेपी सरकार आई थी लेकिन एक भी वादा जनता का पूरा नही । नोटबन्दी में केवल जनता परेशान हुई लोग अपना ही पैसा निकालने के लिए सारा सारा दिन परेशान रहते थे इसलिए जनता आने वाले दिनों में बीजेपी को इसका सबक सिखाएगी ।
इस मौके पर लखनऊ मंडल राजेन्द्र गौतम, जिला महासचिव रामविलास लोद्दी, जिला उपाध्यक्ष डा. ब्रजेश पाल, जितेंद्र कुमार महा सचिव सेक्टर कमेटी, विजय गौतम, डा. जितेंद्र, फिरोज अहमद, रसीद अहमद , शिव प्रकाश यादव , योगेश यादव सहित हजारों की संख्या में बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं उपस्थित रहे।

Next Post

डेंगू से छात्रा की मौत घर में मचा कोहराम

(मनोज […]
👉