भाजपा नेता जी. बी .सिंह ने मिस काल के माध्यम से दिलाई भाजपा की सदस्यता

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time3 Minute, 32 Second

(मनोज मौर्या) रायबरेली। वरिष्ठ भाजपा नेता डा. जी.बी. सिंह ने जनसम्पर्क अभियान के अन्तर्गत सदर विधानसभा क्षेत्र के कचैन्दा, मोहिद्दीनपुर, भाँव, बेला भेला, मनेहरू, बेला गुसीसी आदि गावों का सघन दौरा कर चैपालों के माध्यम से कार्यकर्ताओ के साथ मिलकर भाजपा के अन्तर्गत चलाये जा रहे सदस्यता अभियान में लोगो को मिस्ड कॉल के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता दिलाई गयी जिसमें भारी संख्या में लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। डा. सिंह ने कहा कि भाजपा का सदस्य बनने के लिए कोई भी व्यक्ति अपने मोबाइल से 7505403403 पर मिस्ड कॉल कर सदस्य बन सकता है डा. सिंह ने युवाओं से विशेष अनुरोध किया कि युवा भारत को विश्व गुरू बनाने में अपना सहयोग दे और पार्टी की सदस्यता ग्रहण करे। डा. सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश का सर्वागीण विकास तथा साढ़े चार साल की उपलब्धियों का बखान किया तथा कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मूल मन्त्र सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास एवं सबका प्रयास के साथ देश और प्रदेश का उत्तरोत्तर विकास हो रहा है। डा. सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार के साढ़े चार साल के कार्यकाल में प्रदेश में कोई भी साम्प्रदायिक दंगे नहीं हुए गुण्डा और माफियाओं का अन्त हुआ प्रदेश में चैन अमन है रोजगार के क्षेत्र में सबसे ज्यादा नौकरियां शिक्षित युवकों को प्राप्त हुई है किसानों को किसान सम्मान निधि का लाभ मिल रहा है विधुत आपूर्ति बेहतर है।
प्रदेश की जनता कों स्वास्थ्य, शिक्षा, सुरक्षा की बेहतर सेवाएं मिल रही है।
डा. सिंह ने कहा कि भाजपा ने सदैव राष्ट्रहित और विकास की ओर ध्यान दिया सपा, बसपा, और काँग्रेस ने सदैव परिवारवाद को बढ़ावा दिया विकास इनके एजेण्डे में कभी था ही नही इसलिए सपा, बसपा और काँग्रेस को जनता ने एक सिरे से नकार दिया।
डा. सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा को 300 से अधिक सीटें प्राप्त होगी तथा प्रदेश में भाजपा की पुनः स्पष्ट बहुमत की सरकार होगी यही हम सबका लक्ष्य है।
इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष जितेंद्र सिंह, संजय, राम प्रताप सिंह, राजेन्द्र मिश्रा, शिव शंकर, बैजनाथ, बलराम, राघवेंद्र सिंह, दिलीप पासी, विमल एडवोकेट आदि लोग लोग मौजूद रहे।

Next Post

कांग्रेस सेवादल यंग ब्रिगेड बुंदेलखंड जोन की बैठक हुई संपन्न

(प्रेम […]
👉