नवाब मलिक की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद सामने आया फडणवीस का ट्वीट, बोले- सू* से मत लड़ो, इससे आप ही गंदे होंगे

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 54 Second
  • नवंबर 10, 2021  

पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने प्रसिद्ध नाटककार जॉर्ज बर्नार्ड शॉ की पंक्तियों को साझा किया। जिसमें लिखा है कि मैंने बहुत समय पहले सीखा था, कभी किसी सू* से नहीं लड़ो। इससे आप ही गंदे होंगे जबकि सू* को मजा आएगा। हालांकि फडणवीस ने इस पोस्ट को साझा करते हुए किसी का भी नाम नहीं लिया।

मुंबई। आर्यन खान ड्रग्स मामले की लड़ाई अब सियासी हो चली है। महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस आमने-सामने आ गए हैं। इसी बीच फडणवीस ने किसी का नाम लिए बिना ही पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि मैंने बहुत पहले सीखा था, कभी सू* से मत लड़ो। दरअसल, नवाब मलिक ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर फडणवीस पर कई गंभीर आरोप लगाए।

आपको बता दें कि फडणवीस ने प्रसिद्ध नाटककार जॉर्ज बर्नार्ड शॉ की पंक्तियों को साझा किया। जिसमें लिखा है कि मैंने बहुत समय पहले सीखा था, कभी किसी सू* से नहीं लड़ो। इससे आप ही गंदे होंगे जबकि सू* को मजा आएगा। हालांकि फडणवीस ने इस पोस्ट को साझा करते हुए किसी का भी नाम नहीं लिया लेकिन उनके पोस्ट के बाद सियासत और ज्यादा गर्मा गई।

नवाब मलिक ने फोड़ा हाइड्रोजन बम

नवाब मलिक ने मंगलवार को फडणवीस को लेकर हाइड्रोजन बम फोड़ने की बात कही थी और उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कई गंभीर आरोप भी लगाए। उन्होंने कहा कि फडणवीस महाराष्ट्र में जाली नोटों का कारोबार कर रहे थे। उन्होंने कहा कि 8 नवंबर, 2016 को नोटबंदी किए जाने के बाद अन्य राज्यों से जाली नोट पकड़े गए जबकि महाराष्ट्र में ऐसा एक भी मामला नहीं आया। उस समय फडणवीस राज्य के मुख्यमंत्री थे।

उन्होंने कहा कि 8 अक्टूबर 2017 को राजस्व खुफिया निदेशालय ने बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स से 14.56 करोड़ रुपये के मूल्य के जाली नोट जब्त किए थे। मगर फडणवीस ने मामले को दबाने में मदद की। जब्त राशि को बाद में 8.8 लाख रुपए के मूल्य के बराबर दिखाया गया।

Next Post

चार धाम प्रोजेक्ट की सुनवाई के दौरान क्यों आया 1962 की जंग का जिक्र, SC ने कहा- राष्ट्र की सुरक्षा प्राथमिकता अभिनय आकाश

 नवंबर […]
👉