सहायक विकास अधिकारी आईएसबी वेलफेयर एसोसिएशन के प्रांतीय पदाधिकारियों की बैठक संपन्न हुई

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time4 Minute, 20 Second

(तौहीद अंसारी) प्रयागराज। दिनांक 31.10.2021 को पूर्व सूचना के आधार पर समय 11 बजे से विकास भवन प्रयागराज के सभागार में सहायक विकास अधिकारी आईएसबी वेलफेयर एसोसिएशन उत्तर प्रदेश की बैठक एसोसिएशन के अध्यक्ष शेख कुतुब उद्दीन की अध्यक्षता में संपन्न हुई बैठक में राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के प्रदेश सचिव राजेंद्र त्रिपाठी जी मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे, कार्यक्रम का संचालन महामंत्री विनोद शर्मा द्वारा किया गया। कार्यक्रम में सर्वप्रथम जनपदों से आए पदाधिकारियों का स्वागत एवं सम्मान किया गया इसी कड़ी में एसोसिएशन के अध्यक्ष शेख कुतुबुद्दीन ने कार्यक्रम में उपस्थित मुख्य वक्ता राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के प्रदेश सचिव राजेंद्र कुमार त्रिपाठी का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया। बैठक में सर्वसम्मति से निम्न प्रस्ताव पारित किए गए।
वक्ताओं ने मांग किया की सेवानियमावली में स्थाई रूप से परिवर्तन और सहायक विकास अधिकारी महिला के पद को सहायक विकास अधिकारी आईएसबी में समाहित कराया जाय, तत्काल लोक सेवा आयोग से पदोन्नति कराया जाय तथा संयुक्त खंड विकास अधिकारी के पद को राजपत्रित कराया जाय, एडीओ पद की वेतन विसंगति दूर कराया जाय।
समस्त एडीओ आईएसबी अपने जनपदों में तत्काल कार्यकारिणी गठित कर ली जाए जिससे प्रजातांत्रिक ढंग से प्रदेश का चुनाव संपन्न कराया जा सके।
उपस्थित साथियों ने बैठक में अध्यक्ष एवं महामंत्री से मांग की की एसोसिएशन की मान्यता हेतु तत्काल शासन ( कार्मिक विभाग ) से मान्यता प्रदान किए जाने की कार्यवाही प्रारंभ की जाय। कार्यक्रम में सभा को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के प्रदेश सचिव राजेंद्र कुमार त्रिपाठी ने कहा कि संगठन को जब भी कोई आवश्यकता पडे राज्य कर्मचारी संघ परिषद आपके साथ है तथा आप अपनी मांगों के लिए निरंतर प्रयासरत रहिए और आने वाले समय में आप की मांगों को राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद की मुख्य मांगों में रखा जाएगा तथा उन्हें पूरी कराने की पूरी कोशिश की जाएगी। अंत में अध्यक्षी भाषण एवं धन्यवाद ज्ञापन देते हुए एसोसिएशन के अध्यक्ष शेख कुतुबुद्दीन ने जनपद के विभिन्न जनपदों से आए हुए पदाधिकारियों का आभार प्रकट करते हुए एसोसिएशन के अगला बैठक लखनऊ में करने के लिए सभी सदस्यों से कहा गया तथा कार्यक्रम का समापन किया गया। बैठक में विशेष रूप से आमंत्रित अतिथि सेवानिवृत्त पूर्व खंड विकास अधिकारी दयाराम सेठ, विनय कुमार शर्मा जनपद अलीगढ़ , आफताब अहमद जनपद देवरिया , नरेश पाल सिंह बदायूं ,अमरपाल सिंह बदायूं, प्रमोद कुमार सिंह बदायूं, अमानुर्हमान कासगंज , संतोष कुमार सीतापुर, विमल पांडे कौशांबी, सत्यदेव यादव प्रतापगढ़, सुधाकर दुबे प्रयागराज, मोहम्मद इस्लाम प्रयागराज आदि उपस्थित रहे।

Next Post

हमले में गंभीर रूप से झुलसी युवती का इलाज के दौरान

(राममिलन […]
👉