150 खिलाड़ियों ने ताइक्वांडो टेक्निकल समर कैम्प में प्रतिभाग किया

RAJNITIK BULLET
1 0
Read Time3 Minute, 1 Second

(अरविंद भारती) लालगंज रायबरेली। पर्यावरण को बचाने के लिए दो पेड़ लगाने की सपथ के साथ ताइक्वांडो समर कैम्प का बुधवार को देर शाम समापन किया गया। इस कैम्प में तीन खिलाड़ियों को ब्लैक बेल्ट तथा डान प्रमोशन का प्रमाण पत्र देते हुए बेल्ट बांध कर सम्मानित किया गया। इस भीषण गर्मी में 150 खिलाड़ियों ने ताइ क्वांडो टेक्निकल समर कैम्प में प्रतिभाग किया।
रायबरेली जिला ताइक् वांडो एसोसिएशन द्वारा कस्बे के डा0 रिजवी मेमोरियल पब्लिक स्कूल में तीन दि वसीय ताइक्वांडो टेक्निकल समर कैम्प आयोजित किया गया था जिसमे हिमाचल प्रदेश के ताइक्वांडो ट्रेनर सुभाष ठाकुर सिक्स डान ब्लैक बेल्ट धारक एनआईएस कोच इंटरनेशनल रेफरी ने खिलाड़ियों को फाइट टेक्नि क्स, पूमसे के प्रशिक्षण के साथ साथ स्वथ्य रहने के लिए नए तरीके के साथ व्या याम के टिप्स दिए और पर्या वरण को बचाने के लिए सभी खिलाड़ियों को दो पेड़ लगाने के लिए प्रेरित करते हुए सपथ दिलाई और कैम्प का समापन किया।
कार्यक्रम के आयोजक अताउर रहमान ने कहा एसोसिएशन के द्वारा हर वर्ष ऐसे कैम्प का आयोजन किया जाता है और खिलाड़ी इससे लाभ भी प्राप्त करते है।
इस कैम्प में दो टाइम सुबह और शाम प्रशिक्षण दिया जा रहा था इस भीषण गर्मी में भी खिलाड़ियों ने खूब मन लगाकर प्रशिक्षण प्राप्त किया। उन्होंने बताया कुकीवान कोरिया द्वारा आयोजित ब्लैक बेल्ट परीक्षा में हमारे यहां से तीन खिलाड़ियों के ब्लैक बेल्ट की परीक्षा उत्तरीण की थी जिनमें दिव्या सिंह ने फस्ट डान, अमान मंसूरी ने सेकेंड डान और डिम्पी तिवारी ने फोर्थ डान की डिग्री प्राप्त किया।
तीनो खिलाड़ियों को प्रमाण पत्र तथा बेल्ट बांध कर सम्मानित किया गया। कैम्प के समापन के अवसर पर संतलाल,प्रशांत शुक्ला, मुजफ्फर आलम, पूनम यादव, महताब आलम, सलमान खान, अखण्ड दीप सोनकर, जितेंद्र प्रजापति, अनुराग यादव आदि लोग उपस्थित रहे।

Next Post

E-PAPER 01 JUNE 2024

CLICK […]
👉