मोदनवाल समाज ने बैठक करके मतदान के लिए विचार विमर्श किया

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time1 Minute, 53 Second

(राममिलन शर्मा)
रायबरेली लोकसभा चुनाव में सभी जातीय संगठन भी मतदान किसको किया जाए इसके लिए रणनीति बना रहे स मोदनवाल समाज की एक बैठक चुनाव को लेकर की गई कि आखिर मतदान किसको किया जाए।
मोदन वाल समाज की एक बैठक शहर के सिविल लाइन स्थित समाज के संरक्षक डाक्टर जेके गुप्ता की आवाज में संपन्न हुई जिसमें समाज के सभी पदाधिकारी मौजूद रहे।
बैठक में मोदनवाल समाज की जिला अध्यक्ष रमेश मोदन वाल ने चुनावी मुद्दों पर चर्चा की उन्होंने समस्त विधानसभा से आए हुए समाज के पदाद्दि कारी से बात रमेश मोदन वाल ने कहा कि जो हमारे समाज का ध्यान देगा संपूर्ण वैश्य समाज को लेकर चलेगा हम उसे मतदान करेंगे।
समाज के संरक्षक डाक्टर जे के मोदनवाल ने कहां की रोजगार महंगाई सुरक्षा विकास इन शब्दों पर चुनाव में मतदान किया जाएगा स बैठक में बछरावां, ऊंचाहार, महाराजगंज, सदर, सरेनी, भोजपुर, लालगंज, शिवगढ़ अमावा और सताओं को से पदाधिकारी मौजूद रहे।
बैठक में प्रियंका मोदनवाल, अनिल मोदनवाल, गंगा मोदन वाल , बबलू मोदनवाल, शिव प्रकाश मोदनवाल, श्रावण मोदनवाल, आलोक मोदनवाल, सरोज मोदनवाल, दिनेश मोदन वाल आदि लोग उपस्थित रहे। सभी ने मतदान शत प्रति शत करने का संकल्प लिया।

Next Post

E-PAPER 17 MAY 2024

CLICK […]
👉