कांग्रेस की योजनाएं भारत के हर गरीब के लिए है राहुल गांधी

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time3 Minute, 14 Second

(मनोज मौर्य)
ऊंचाहार, रायबरेली। कांग्रेस नेता व रायबरेली से पार्टी उम्मीदवार राहुल गांधी ने सोमवार को क्षेत्र के किसूनदासपुर गांव के पास विशाल रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला।
अपार जनसमूह को देखकर गदगद राहुल गांधी ने पूरे आत्मविश्वास के साथ कहा कि मैं अपने दादा, दादी और मां की विरासत को संभालने जा रहा हूं। कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व में इंडिया सरकार बनेगी और हर गरीब को समृद्ध करने की योज नाओं पर काम होगा कार्यक्रम पूर्व प्रत्याशी अतुल सिंह ने राहुल गांधी को गदा व बुकें भेंटकर स्वागत किया
राहुल गांधी ने महिलाओं को एक लाख रुपए सालाना, मनरेगा मजदूरी में वृद्धि, रोज गार के नए अवसर की चर्चा करते हुए कहा कि इससे गरीबों की जेब में पैसा आयेगा। उस पैसे को गरीब अपने गांव में खर्च करेगा , जिससे आपके छोटे छोटे बाजार समृद्ध होंगे और गांवों गरीबों के घर में खुशहाली आएगी। राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी कीे योजनाएं चंद कुल 22 उद्योगपतियों के लिए है। कांग्रेस की योजनाएं भारत के हर गरीब के लिए है। राहुल गांधी ने रविवार को शहर में गृहमंत्री अमित शाह की सभा के दौरान पत्रकार की पिटाई पर तंज किया। उन्होंने कहा कि भाजपा के लोगों ने महिलाओं को पैसा देकर सभा में बुलाया था।
पत्रकार ने सच्चाई दिखा दी तो भाजपा कार्यकर्ताओं ने उसे इतना पीटा कि वह अस्पताल पहुंच गया। उन्होंने कहा कि यदि भाजपा के लोग पैसा न दे तो इनकी सभा में एक भी गरीब नहीं जाएगा। इनकी सभा में केवल अडानी, अंबानी जायेंगे।
कांग्रेस के पूर्व विधायक कुंवर अजय पाल सिंह के संयोजन में आयोजित सभा में जनसैलाब उमड़ा था। भारी भीड़ के कारण जमुनापुर चड़रई मार्ग कई घंटे तक बाधित रहा।
सभा में छत्तीस गढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कांग्रेस के पूर्व विधान सभा उम्मीदवार अतुल सिंह, पार्टी के विधान सभा संयोजक महेश शर्मा, जिला पंचायत सदस्य राकेश सिंह राना, वरिष्ठ कांग्रेस नेता रतिपाल शुक्ल, अरुण सिंह, शैलेंद्र सिंह, पूर्व ब्लाक प्रमुख महावीर मौर्य, राकेश मौर्य प्रबंधक आदि मौजूद थे।

Next Post

E-PAPER 15 MAY 2024

CLICK […]
👉