इलेक्ट्रोल बांड की वेबसाइट ना उजागर किए जाने पर कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 25 Second

(मनोज मौर्य) ऊंचाहार रायबरेली। बृहस्पतिवार को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आ वाहन पर दर्जनों कांग्रेसी कार्य कर्ताओं ने नगर के स्टेट बैंक के सामने इलेक्ट्रोल बांड की वेबसाइट उजागर न किये जा ने के विरोध में धरना प्रदर्शन किया और राहुल गांधी व सोनिया गांधी जिंदाबाद के नारे लगाए और सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिये गए आदेश के पालन करने की मांग की।
गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा अभी हाल ही में बैंकों को आदेशित किया गया था कि चुनाव में राजनीतिक दलों को मिलने वाले चंदे को उजागर किया जाये, जिसके लिए 6 मार्च की तिथि भी नीयत की गई थी, बताते हैं और भारतीय स्टेट बैंक द्वारा स्पष्ट किया गया कि उन्हें जून महीने तक का समय चाहिये। जिसको लेकर पूरे प्रदेश में कांग्रेसियों द्वारा इसका विरो ध किया गया।
गुरुवार को नगर स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा के सामने इलेक्ट्रोल बांड वेब साइट उजागर न किये जाने के विरोध में दर्जनों कांग्रेसियों ने ब्लाक अध्यक्ष शम्भू शरण पाल की अगुवाई में बीजेपी सरकार के प्रति विरोध जाहिर करते हुए बैंक प्रबंधन के खि लाफ नारेबाजी की और भारती य स्टेट बैंक प्रबंधन को मोदी का गुलाम बताया। इसके अ लावा सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिये गये आदेश के पालन करने की मांग की है। इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता मेहंदी हसन, भीषम सिंह, इरफान मेहंदी, रेखा विश्वकर्मा, मो आजम अरुण प्रताप सिंह,पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष प्रत्याशी शहनाज बानो, कृष्ण मूर्ति समे त दर्जनों कांग्रेसी मौजूद रहे।

Next Post

अंतरराष्ट्रीय मंचों रूपी प्लेटफार्म से सशक्त कल्याणकारी मानवीय श्रृंखला बनाकर मानव केंद्रित दृष्टिकोण अपनाना समय की मांग है

एडवोकेट […]
👉