अध्ययन और शोध दोनों क्षेत्रों में एम एल के पीजी कालेज के वनस्पति विज्ञान विभाग की भूमिका प्रशंसनीय

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 27 Second

(प्रदीप यादव) समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मान नीय अखिलेश यादव जी का जन्मदिन लोक कल्याण दिवस के रूप में समाजवादी लोहिया वाहिनी के टीम द्वारा जिला अस्पताल बहराइच में रक्तदान शिवर लगाकर रक्त दान व गरीब असहाय अस्प ताल में भर्ती मरीजों को फल वितरण करके मनाया गया। रक्तदान शिवर के आयोजक समाजवादी लोहिया वाहिनी के नि. जिलाध्यक्ष नंदेश्वर नंद यादव रहे।
जिसमें विधाराम यादव, आलोक यादव, अजय यादव, पंकज याद, विनोद यादव, सुनील यादव, अमरदीप यादव, गौरव यादव आदि तमाम नेता कार्यकर्ता साथियों रक्तदान करके अखिलेश यादव जी का जन्मदिन लोक कल्याण दिवस के रूप में बडी धूमधाम से मनाया गया। नंदेश्वर नंद यादव जी ने कहा कि माननीय अखिलेश यादव जी ने लोक कल्याण हित में अपने मुख्यमंत्री काल में बहुत जन कल्याणकारी योजनाएं लागू की जिनमें गरीबों के लिए मरीजों के लिए एंबुलेंस समाजवादी पेंशन युवाओं के लिए लैपटॉप महिलाओं के लिए 1090 बेरोजगारों के लिए बेरोजगारी भत्ता, लोहि या आवास, आदि तमाम जन कल्याणकारी योजनाओं को लागू किया था जिसे वर्तमान भाजपा सरकार ने भ्रष्ट कर दिया है बर्बाद कर दिया आने वाले समय में समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी तो उन सभी योजनाओं को फिर लागू किया जाएगा।
आगे कहा माननीय श्री अखिलेश यादव जी का जन्मदिन है हम सभी नेता कार्यकर्ता गण हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देते हैं तथा उनके दीर्घायु होने व उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं। ईश्वर उन्हें हमेशा देश प्रदेश की तरक्की उन्नति और खुशहाली के लिए आ गे बढ़ने के लिए प्रेरित करे।

Next Post

E-PAPER 04 JULY 2023

CLICK […]
👉