तीन दिवसीय निशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण एवम निदान शिविर का किया जा रहा आयोजन

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 42 Second

(राममिलन शर्मा) लालगंज रायबरेली। कस्बे के बहुचर्चित नजर पैथा लाजी की ओर से तीन दिव सीय निशुल्क स्वास्थ्य परी क्षण एवम निदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है।
कस्बे के तिकोना पार्क स्थित नजर पैथालाजी में 26 से 28 जून तक सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक पी जी आई के कैंसर व थाय राइड विभाग के विशेषज्ञ डाव आफताब हसन नजर कैंसर तथा थायराइड के साथ साथ अन्य रोगों से पीड़ित मरीजों को अपना परामर्श देंगे तथा मर्ज के निदान हेतु अपचार भी करेंगे। वही नजर पैथा लाजी की ओर से शुगर, हिमो ग्लोबिन, कोलेस्ट्रॉराल की निशुल्क जांच की जाएगी।
अवगत करवाते चले डाव आफताब की प्रारंभिक शिक्षा कस्बे के लिटिट फ्लावर स्कूल, हाई स्कूल की शिक्षा गंगा राम बाराती लाल इण्टर कालेज से तथा इण्टर मिडि एड की शिक्षा बैसवारा इण्टर कालेज से ग्रहण किया फिर मेडिकल में एमबीबीएस की पढ़ाई प्रयागराज से तथा एमडी दिल्ली एम्स से करने के बाद लखनऊ पीजीआई में अपनी सेवाएं दे रहे हैं। डा आफताब कहते है बैसवारा लालगंज हमारी जन्मभूमि होने के नाते इस क्षेत्र से हमे बहुत लगाव है आज जिस मुकाम पर हम है वह सब इसी क्षेत्र के लोगो के दुआओं व आशीर्वाद की वजह से है। यह हमारा लालगंज में दूसरा कैम्प है हमारा प्रयास रहता है की हमारे क्षेत्र के लोगो को अस्पतालों और पीजीआई में भटकना न पड़े उन्हें अपने घर में ही इलाज मिल जाए इसीलिए हमे जब भी पीजी आई से छुट्टी मिलती है हम कैम्प के जरिए लोगो की मदद करते रहते है। इसी सोच के चलते हमने लालगंज में पैथ लाजी भी खुलवा दी जिससे लोगो को कम पैसे में सही जांच भी मिल सके। डा आफ ताब ने कैंसर के उपचार के लिए कई रिसर्च किए जिसके लिए उन्हें अपने देश के साथ साथ विदेशों में भी सम्मानित किया जा चुका है।

Next Post

राष्ट्रीय जनशक्ति समाज पार्टी द्वारा विभिन्न मांगो को लेकर तीसरे दिन भी जारी रहा धरना

(बीके […]
👉