PM मोदी ने किया था 2 KM लंबा रोड शो, योगी के सहारे नाथ संप्रदाय को साधने की भी हुई कोशिश, फिर भी मांड्या जिले की सातों सीटों पर नहीं मिली सफलता

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 49 Second

May 13 2023
मांड्या जिले की सात सीटों में से एक पर भी बीजेपी को सफलता मिलती नहीं नजर आ रही है। बता दें कि यहीं पीएम मोदी का 2 किलोमीटर लंबा रोड शो हुआ था।
कर्नाटक राज्य का मांड्या जिला, जिसने हाल ही में संपन्न कर्नाटक विधानसभा चुनाव में 77.14 प्रतिशत का उच्च मतदान देखा। कर्नाटक के मांड्या में मालवल्ली, मद्दुर, मेलकोट, मंड्या, श्रीरंगपट्ट, नागमंगला और कृष्णराजपेट यानी कुल सात विधानसभा सीट हैं। रूझानों में कांग्रेस सात में से तीन सीटों पर आगे चल रही है। मेलकोट से कर्नाटक सर्वोदय पक्ष के उम्मीदवार दर्शव पुत्तनैया जेडीएस उम्मीदवार के खिलाफ बढ़त बनाए हुए हैं। श्रीरंगपट्टन से कांग्रेस उम्मीदवार रमेश बंदीसिद्देगौड़ा और मद्दर से केएम उदय आगे चल रहे हैं। मालवल्ली से कांग्रेस के पीएम नरेंद्रस्वामी सबसे आगे चल रहे हैं। मांड्या में कांग्रेस के रविकुमार गौड़ा आगे चल रहे हैं। नागमंगला से कांग्रेस के एन चालुवरायस्वामी और जेडीएस के सुरेश गौड़ा के बीच मुकाबला है। कृष्णराजपेट से जेडीएस उम्मीदवार एचटी मंजू आगे चल रही हैं।
पीएम मोदी ने किया था लंबा रोड शो
मांड्या जिले की सात सीटों में से एक पर भी बीजेपी को सफलता मिलती नहीं नजर आ रही है। बता दें कि यहीं पीएम मोदी का 2 किलोमीटर लंबा रोड शो हुआ था। कर्नाटक विधानसभा चुनाव की वोटिंग से पहले पीएम मोदी ने दो बार जिले का दौरा किया था। उन्होंने रोड शो भी किया था। मोदी ने बेंगलुरु मैसूर एक्सप्रेसवे के उद्धाटन के साथ ही जनसभा को भी संबोधित किया था।
योगी के सहारे नाथ संप्रदाय को साधने की कोशिश
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 26 अप्रैल को मांड्या में एक रोड शो किया था। बता दें कि योगी आदित्यनाथ जिस नाथ संप्रदाय के प्रति निष्ठा रखते हैं, उसका एक मठ आदिचुंचनगिरी मठ मांड्या जिले के आदिचुंचनगिरी में स्थित है।

Next Post

कांग्रेस की पंजाब इकाई के अध्यक्ष राजा वडिंग ने जालंधर उपचुनाव में पार्टी की हार स्वीकारी

May […]
👉