Ponniyin Selvan 2 की दुनियाभर में ताबड़तोड़ कमाई, 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 56 Second

May 9 2023 4:57P
‘पोन्नियिन सेलवन’ फिल्म बनाने के बाद निर्देशक मणिरत्नम ने आखिरकार उद्योगों के प्रमुख सितारों के साथ अपनी ड्रीम फिल्म पूरी कर ली है। ‘पोन्नियिन सेलवन’ का दूसरा भाग 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुआ था और सिनेमा प्रेमियों की बड़ी उम्मीदों के बीच यह फिल्म रिलीज हुई थी।
चेन्नई। ‘पोन्नियिन सेलवन’ फिल्म बनाने के बाद निर्देशक मणिरत्नम ने आखिरकार उद्योगों के प्रमुख सितारों के साथ अपनी ड्रीम फिल्म पूरी कर ली है। ‘पोन्नियिन सेलवन’ का दूसरा भाग 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुआ था और सिनेमा प्रेमियों की बड़ी उम्मीदों के बीच यह फिल्म रिलीज हुई थी। नवीनतम बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के अनुसार, मणिरत्नम की मल्टी-स्टारर अब 2023 की सबसे अधिक कमाई वाली तमिल फिल्म है। ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ के निर्माताओं ने आधिकारिक तौर पर 10 दिनों में 300 करोड़ रुपये की फिल्म की उपलब्धि की पुष्टि की है और एक आधिकारिक पोस्टर साझा किया है।
फिल्म निर्देशक मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेलवन के दूसरे भाग ने दुनियाभर में 300 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म निर्माताओं ने सोमवार को यह जानकारी दी। फिल्म पोन्नियिन सेलवन का दूसरा भाग 28 अप्रैल को पांच भाषाओं तमिल, हिंदी, कन्नड़, तेलुगु और मलयालम में रिलीज हुआ था।
मणिरत्नम के प्रोडक्शन बैनर मद्रास टॉकीज ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर लिखा, ‘‘पोन्नियिन सेलवन-2 ने 300 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की कमाई करके दुनियाभर में धूम मचा दी है।’’
लेखक कल्कि कृष्णमूर्ति के 1955 के इसी नाम के लोकप्रिय तमिल उपन्यास पर आधारित इस फिल्म में विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, कार्ति, जयम रवि, त्रिशा, शोभिता धूलिपाला और प्रकाश राज सहित कई अन्य कलाकार हैं। इससे पहले इस फिल्म का पहला भाग सितंबर 2022 में रिलीज हुआ था।

Next Post

DC को धूल चटाने के लिए ऐसे तैयारी कर रहे CSK के खिलाड़ी

May […]
👉