हवा निकल सकती है, मेरे निर्णय का करें इंतजार, राज्यसभा में धनखड़ ने विपक्ष से क्यों कहा ऐसा?

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 34 Second

Mar 28, 2023
पक्ष का हंगामा और अडानी मुद्दे पर जेपीसी की मांग को लेकर नारेबाजी जारी रही थी। विपक्ष की नारेबाजी के बीच सभापति धनखड़ ने इसके बाद सदन की कार्यवाही दोपहर दो बजे तक स्थगित करने का ऐलान कर दिया।

राज्यसभा के विपक्षी सदस्यों ने मंगलवार को कथित अडानी घोटाले की संयुक्त संसदीय समिति की जांच की मांग करते हुए नारे लगाए। इस दौरान सभापति जगदीप धनखड़ ने सदस्यों को शांत करते हुए कहा कि कुछ भी मुमकिन हो सकता है, कुछ भी हवा निकल सकती है। ने कहा कि आप अपनी कुर्सी पर बैठिए और मेरे निर्णय का इंतजार कीजिए। दरअसल, विपक्ष का हंगामा और अडानी मुद्दे पर जेपीसी की मांग को लेकर नारेबाजी जारी रही थी। विपक्ष की नारेबाजी के बीच सभापति धनखड़ ने इसके बाद सदन की कार्यवाही दोपहर दो बजे तक स्थगित करने का ऐलान कर दिया।
धनखड़ का ‘हवा निकल सकती है’ वाला बयान कांग्रेस नेता राहुल गांधी की प्रेस मीट में एक पत्रकार के एक सवाल से भड़क कर की गई टिप्पणी के बाद आया है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी के इस आरोप पर उनसे पूछा था कि बीजेपी उनकी 2019 की टिप्पणी के कारण ओबीसी विरोधी होने का आरोप लगा रही है। जिसके लिए उन्हें सूरत की एक अदालत ने दोषी ठहराया है और लोकसभा से निलंबित कर दिया है। राहुल ने बिफरते हुए कहा था कि आप सीधे भाजपा के लिए क्यों काम कर रहे हैं? आप कुछ विवेक का प्रयोग कर सकते हैं। देखिए, अब आप मुस्कुरा रहे हैं … कृपया यदि आप भाजपा के लिए काम करना चाहते हैं, तो भाजपा के लिए काम करें। आप सीने पर सिब्बल लगा कर काम करें। । फिर मैं आपको उसी तरह जवाब दूंगा जैसे मैं उन्हें जवाब देता हूं। प्रेसमैन होने का ढोंग न करें। फिर राहुल ने तंज कसते हुए कहा कि हवा निकल गई।

Next Post

Bihar: अचानक बीजेपी एमएलसी के घर पहुंचे नीतीश कुमार, आखिर क्या संदेश देने की हो रही कोशिश

Mar […]
👉