PM मोदी के खिलाफ ‘आपत्तिजनक’ पोस्टर पर दिल्ली बीजेपी बोली- पोस्टरों पर कोई नाम और नंबर क्यों नहीं, AAP को साहस होना चाहिए

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 32 Second

Mar 22, 2023
दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने एक बयान में कहा कि अरुणाचल प्रदेश से लेकर गुजरात और कश्मीर से लेकर कन्या कुमारी तक, जहां भी चुनाव होता है, प्रधानमंत्री की लोकप्रियता बढ़ती रहती है।

दिल्ली पुलिस द्वारा प्रधानमंत्री के ‘आपत्तिजनक’ पोस्टर के साथ छह लोगों को गिरफ्तार करने के एक दिन बाद भाजपा ने कहा कि आम आदमी पार्टी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अभियान चलाने का साहस होना चाहिए। आम आदमी पार्टी को पीएम के खिलाफ बैनर और पोस्टर लगाने से पहले यह जान लेना चाहिए कि पीएम के खिलाफ उसका नफरत फैलाने वाला अभियान उसे लोगों से अलग-थलग करने वाला है। पार्टी भले ही पीएम को हटाने की मांग को लेकर बैनर लगा दे, लेकिन सच तो यह है कि देश की जनता हर गुजरते दिन के साथ प्रधानमंत्री को ज्यादा प्यार करती है। दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने एक बयान में कहा कि अरुणाचल प्रदेश से लेकर गुजरात और कश्मीर से लेकर कन्या कुमारी तक, जहां भी चुनाव होता है, प्रधानमंत्री की लोकप्रियता बढ़ती रहती है।
दिल्ली के कुछ इलाकों में बिना किसी पार्टी के नाम के “मोदी हटाओ देश बचाओ” के पोस्टर लगाए गए। पुलिस के अनुसार, एक व्यक्ति को राजधानी शहर में आप मुख्यालय में पोस्टर देने जा रहे रास्ते में गिरफ्तार किया गया। कपूर ने कहा कि “हर राजनीतिक दल अपनी इच्छानुसार कोई भी अभियान चलाने के लिए स्वतंत्र है। लेकिन इसका मालिक होना चाहिए। पोस्टरों पर कोई नाम और नंबर क्यों नहीं है, जबकि वे आप कार्यालय में पहुंचाए जाने वाले थे? पार्टी अब खुद को दूर कर लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रही है।”

Next Post

E-Paper- 23 March 2023

Click […]
👉