Sanjay Leela Bhansali की पहली वेब सीरीज Heeramandi का टीजर रिलीज, मदहोश करने वाली है बॉलीवुड अभिनेत्रियों की खूबसूरती

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time4 Minute, 1 Second

Feb 18, 2023
नेटफ्लिक्स इंडिया ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक पोस्ट शेयर कर हीरामंडी के दो पोस्टर और दो टीजर जारी किए हैं। इन पोस्टर और टीजर में वेब सीरीज में मुख्य भूमिका निभा रही अभिनेत्रियों की पहली झलक दिखाई गयी है। हीरामंडी में मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं।

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माताओं में शुमार संजय लीला भंसाली जल्द ही अपने निर्देशन में बनी पहली वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ लेकर आ रहे हैं। हीरामंडी जल्द नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी, लेकिन अभी तक इसकी डेट का खुलासा नहीं किया गया है। इन सबके बीच नेटफ्लिक्स इंडिया ने महाशिवरात्रि के मौके पर ‘हीरामंडी’ सीरीज का पहले पोस्टर और टीजर जारी कर दिए हैं, जो देखने में काफी शानदार लग रहे हैं। इन पोस्टर और टीजर को लोगों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।
शानदार है हीरामंडी का टीजर
नेटफ्लिक्स इंडिया ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक पोस्ट शेयर कर हीरामंडी के दो पोस्टर और दो टीजर जारी किए हैं। इन पोस्टर और टीजर में वेब सीरीज में मुख्य भूमिका निभा रही अभिनेत्रियों की पहली झलक दिखाई गयी है। बता दें, हीरामंडी में मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं। सीरीज के टीजर में नजदीक से सभी अभिनेत्रियों के लुक दिखाए गए हैं। टीजर में बॉलीवुड अभिनेत्रियों की खूबसूरती को देखकर लोग मदहोश हो गए हैं। सोशल मीडिया पर लोग टीजर और अभिनेत्रियों की तारीफ करते हुए अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं।
तवायफों की कहानियों पर आधारित है वेब सीरीज
समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, संजय लीला भंसाली की यह वेब सीरीज स्वतंत्रता से पहले के भारत के हीरामंडी में रहने वाली तवायफों की कहानियों पर आधारित है। इस वेब सीरीज में कोठों पर होने वाली प्रेम, विश्वासघात, उत्तराधिकार और राजनीति के बारे में बताया गया है। अपनी आगामी वेब सीरीज के बारे में भंसाली ने एएनआई से बातचीत के दौरान बताया, ‘हीरामंडी एक फिल्म निर्माता के रूप में मेरी यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। यह एक महाकाव्य, अपनी तरह की पहली श्रृंखला है जो लाहौर के तवायफों पर आधारित है। यह एक महत्वाकांक्षी, भव्य और सर्वव्यापी श्रृंखला है, इसलिए मैं अभी तक नर्वस हूं। इसे बनाने को लेकर उत्साहित हूं। मैं नेटफ्लिक्स के साथ अपनी साझेदारी और दुनिया भर के दर्शकों के लिए हीरामंडी लाने के लिए उत्सुक हूं।’

Next Post

Assembly elections: कर्नाटक का दौरा करेंगे भाजपा अध्यक्ष नड्डा

Feb […]
👉