‘चाहे पूरा फोर्स लगा दें, बाहरी लोगों को जम्मू-कश्मीर में बसने नहीं देंगे’, Altaf Bukhari के बिगड़े बोल

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 50 Second

Feb 13, 2023
बुखारी ने साफ तौर पर सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि चार पांच मंजिलें खाली कराकर यह किसी को लाकर यहां बसा देंगे तो हमने चुड़िया नहीं पहनी है।

जम्मू कश्मीर की राजनीतिक सरगर्मियां लगातार बढ़ी हुई है। इन सबके बीच जम्मू कश्मीर अपनी पार्टी के अध्यक्ष अल्ताफ बुखारी ने बड़ी धमकी दी है। अल्ताफ बुखारी ने साफ तौर पर चेतावनी देते हुए कहा है कि चाहे कितनी भी फोर्स तैनात कर दें, उनकी पार्टी गैर स्थानीय लोगों को जम्मू-कश्मीर में बसने नहीं देगी। इतना ही नहीं, उन्होंने सरकारी जमीन पर से कब्जा हटाने के लिए प्रशासन द्वारा चलाए जा रहे अभियान की भी आलोचना की। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि जम्मू-कश्मीर की जमीन यहां के लोगों की है और हमेशा उनकी ही रहेगी। उन्होंने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील भी की।
बुखारी ने साफ तौर पर सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि चार पांच मंजिलें खाली कराकर यह किसी को लाकर यहां बसा देंगे तो हमने चुड़िया नहीं पहनी है। उन्होंने कश्मीरी पंडितों का जिक्र किया और कहा कि हम वो जमात नहीं है जो कहीं और जाकर ड्रामा करें। पूर्व मंत्री ने लोगों से वादा किया कि उनकी पार्टी के सत्ता में आने के बाद प्रशासन द्वारा उठाए गए सभी ‘जन विरोधी’ फैसलों को पलट दिया जाएगा। बुखारी ने कहा कि हम गैर स्थानीय लोगों को जम्मू-कश्मीर में बसने नहीं देंगे। जम्मू-कश्मीर की जमीन यहां के लोगों की है और उन्हीं की रहेगी।
यह कार्यक्रम सांबा में पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के युवा नेता रहे सनी संग्राल को पार्टी में शामिल कराने के लिए आयोजित किया गया था। उन्होंने गांधी नगर स्थित पार्टी मुख्यालय में अपने समर्थकों के साथ अपनी पार्टी की सदस्यता ली। अतिक्रमण विरोधी अभियान पर चिंता जताते हुए बुखारी ने कहा कि सरकार के पास अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं है।

Next Post

E-Paper-14 February 2023

Click […]
👉