Bigg Boss 16 : Mc Stan नहीं बल्कि इस कंटेस्टेंट को सलमान खान ने माना असली विनर, सबके सामने चैनल के फैसले पर उठाया सवाल

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time3 Minute, 56 Second

Feb 13, 2023
मेजबान सलमान खान ने खुद स्वीकार किया कि उनके परिवार के सदस्यों से लेकर करीबी दोस्तों तक सभी को यकीन था कि प्रियंका चाहर चौधरी ट्रॉफी उठाएंगी। यदि वह नहीं, तो यह स्पष्ट था कि शिव ठाकरे विजेता बनेंगे। लेकिन जब एमसी स्टेन को विजयी घोषित किया गया तो सारी उम्मीदें धराशायी हो गईं।
पिछले कई दिनों से लगातार सोशल मीडिया पर #PriyankaChaharChoudhary और #Shivthakre ट्रेंड कर रहा था। प्रियंका के फैंस उन्हें ही शो की विनर देखना चाहते थे लेकिन प्रियंका चाहर चौधरी टॉप 3 में शामिल हुई और फिनाले के तीसरे आखिरी एलिमिनेशन के साथ घर से बाहर निकली। वहीं शिव ठाकरे के फैंस उनके हाथ में ट्रॉफी देखना चाहते थे। अगर बात की जाए। शो के विजेता की कि क्या एमसी स्टेन शो के विनर बनने के हकदार थे? शो का विनर घोषिट घोने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शन देना शुरू कर दिया।
सलमान खान ने बिग बॉस 16 की मेजबानी का समापन किया। मेजबान सलमान खान ने खुद स्वीकार किया कि उनके परिवार के सदस्यों से लेकर करीबी दोस्तों तक सभी को यकीन था कि प्रियंका चाहर चौधरी ट्रॉफी उठाएंगी। यदि वह नहीं, तो यह स्पष्ट था कि शिव ठाकरे विजेता बनेंगे। लेकिन जब एमसी स्टेन को विजयी घोषित किया गया तो सारी उम्मीदें धराशायी हो गईं। खैर इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि एमसी के पास बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं। लेकिन उन्होंने खुद कई मौकों पर कबूल किया है कि उन्होंने पिछले 2 हफ्तों में खेल को समझा लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। बीते दिनों उन्होंने शो छोड़ने की इच्छा जताई थी और अपने प्रशंसकों से उन्हें बचाने के लिए वोट न करने का अनुरोध भी किया था। लेकिन जैसा कि वे कहते हैं, नियति की अपनी योजनाएँ होती हैं। किस्मत चमकी और एल सी स्टेन घर के विजेता बनें।
जब एमसी स्टेन को बिग बॉस 16 का विजेता घोषित किया गया तो किसी को विश्वास नहीं हो रहा था कि वो विनर हैं। रैपर को खुद अपनी जीत पर विश्वास नहीं हो रहा था और उन्होंने सलमान खान से पूछा कि क्या यह सच है! साजिद खान, निमृत कौर अहलूवालिया और मंडली के सदस्य ट्रॉफी के घर आने पर खुश थे। लेकिन शिव ठाकरे और वास्तव में प्रियंका चाहर चौधरी के प्रशंसक बेहद निराश थे। जैसे ही कलर्स ने एमसी स्टेन के विजेता बनने की पोस्ट साझा की, नेटिजेंस ने बिग बॉस 16 के निर्माताओं की आलोचना शुरू कर दी। कमेंट सेक्शन में इस बात को लेकर बमबारी की गई थी कि कैसे प्रियंका चाहर चौधरी और शिव ठाकरे जीत के हकदार थे लेकिन चैनल ने पहले से ही दोनों के साथ गंदा गेम खेलने की ठानी हुई था और विनर को फिक्स कर रखा था।

Next Post

Shah Rukh Khan की फिल्म Dunki से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी Priyanka Chahar Choudhary, इस दिन से शुरू करेंगी सुपरस्टार संग शूटिंग

Feb […]
👉