नारियल व्यवसाय का काम करने वाले युवक का मिला शव, हत्या की आशंका

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 33 Second

(मो0 रिजवान) प्रयाग राज। जनपद के यमुनानगर क्षेत्र के कोतवाली नैनी अंतर्गत एडीए कालोनी इलाके में बीते बुधवार की रात एक नारियल पानी व्यवसायी युवक मृत अवस्था में मिला। फुटपाथ पर ही पन्नी की छावनी बनाकर रह रहे नारियल व्यवसायी का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी, उसके नाक और मुंह से खून निकल रहा था। आशंका है कि युवक की हत्या की गई है। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय कोतवाली नैनी पुलिस के साथ मौके पर एसीपी करछना, डीसीपी यमुनानगर दीपक भूकर पहुंचे। पुलिस के एक्सपोर्ट टीम ने घटनास्थल की बारीकियों से जांच की।
बताया जा रहा है कि मृतक बरेली जिले का रहने वाला मोहम्मद शरीफ खान 30 नैनी इलाके की एलडीए कालोनी में पाठक बाजार के पास नारियल बेचने का काम करता था। शरीफ और उसका दोस्त मोहम्मद शान दिन में कम करते और रात में उसी दुकान पर ही सोते थे।
जिसे पन्नी की छावनी बनाया गया था। 9 फरवरी गुरुवार सुबह मोहम्मद शरीफ का शव मिला। स्थानीय लोगों ने शव देखा और शोर मचाया। शरीर पर कोई चोट नहीं थी लेकिन उसके मुंह और नाक से खून निकल रहा था, जिसके आधार पर स्थानीय लोगों ने दावा किया कि उसके साथ मारपीट की गई और उसे मार डाला गया। खबर लिखे जाने तक घटना स्थल पर पुलिस द्वारा जांच की तो पता चला कि मोहम्मद शरीफ और उसके दोस्त मोह म्मद शान ने बुधवार रात शराब का सेवन किया था। शक के आधार पर पुलिस ने मोहम्मद शान को हिरासत में लेकर पूछताछ की। डीसीपी यमुनानगर दीपक भूकर ने कहा कि मौत के सही कारणों का पता लगाने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि संदेह के आधार पर एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है।

Next Post

बोर्ड परीक्षा को सकुशल एंव नकलविहीन कराने के दृष्टिगत स्टैटिक/सेक्टर मजिस्ट्रेट तैनात -जिलाधिकारी

(गुनेश […]
👉