चैराहे पर यातायात बूथ का फीता काटकर किया उद्घाटन

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 20 Second

(अरविन्द कुमार) उरई (जालौन) जिला पंचायत अध्यक्ष डा0 घनश्याम अनुरागी, विधायक सदर गौरीशंकर वर्मा, विधायक माधौगढ़ मूलचन्द्र निरंजन, जिलाधिकारी चांँदनी सिंह, पुलिस अधीक्षक रवि कुमार व नगर पालिका अध्यक्ष अनिल बहुगुणा, विधान परिषद सदस्य प्रतिनिधि आर0पी0 निरंजन ने उरई विकास प्राधिकरण द्वारा जिला पंचायत परिषद के सामने बनाया गया चैराहा व यातायात बूथ का फीता काटकर उद्घाटन किया। जिलाधिकारी ने कहा कि शहर को सौन्दरीकरण करने हेतु यहां की यातायात व्यवस्थित करने के लिये एक पहल हैं।
त्रिभुजाकार चैराहा के अन्दर वृक्षारोपण भी किया, चैराहा को सौन्दरीकरण करने के लिये डिजाइनदार लाल पत्थर से राजस्थान के कारीगरों द्वारा बनाया गया हैं। साथ ही सड़क के किनारे यातायात बूथ की भी व्यवस्था की गयी है क्योकि यहां पर जाम की ज्यादा समस्या आती हैं ताकि यातायात में लगे कर्मचारियों की उपस्थिति रहती है जिससे जाम की स्थिति उत्पन्न नहीं होगी। साथ ही साथ यहां की सड़क के दोनो तरफ चैड़ीकरण भी कराया गया हैं जिससे शहर खूबसूरत लगेगा। उन्होने कहा कि शहर के समस्त चैराहों को सौन्दरीकरण, मुख्य सड़कों को चैड़ीकरण भी किया जायेगा साथ ही सौन्दरीकरण के लिये पौधरोपण व सड़कों पर स्ट्रीट लाईट की भी योजना बनायी गयी हैं।
इस अवसर पर नगर मजिस्ट्रेट कुंवर वीरेन्द्र कुमार मौर्य, वरिष्ठ कोषाधिकारी आशुतोष चतुर्वेदी, परियोजना निदेशक शिवाकान्त द्विवेदी, अधिशाषी अधिकारी नगर पालिका उरई विमलापति सहित आदि संबंधित मौजूद रहे।

Next Post

दो बाइकों की भिड़ंत में युवक हुआ गंभीर रूप से घायल

(मनोज […]
👉