विभिन्न मांगों को लेकर अधिवक्ताओं का प्रदर्शन जारी

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 4 Second

(मनोज मौर्य) ऊंचाहार रायबरेली। तहसील परिसर में स्थित गांधी प्रतिमा के सामने अपनी विभिन्न मांगों के समर्थन में मंगलवार को भी तहसील के अधिवक्ता हड़ताल पर रहे। बार एसोसिएशन ने एक ज्ञापन उप जिलाधिकारी को सौंपकर शासन से अपनी मांग पर जल्द विचार करने का आह्वान किया है।
तहसील बार एसोसिएशन के अध्यक्ष शिव गोपाल सिंह के नेतृत्व में तहसील के अधिवक्ताओं ने मंगलवार को एक ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन में कहा गया है कि प्रदेश संगठन की प्रमुख मांगों जिसमें अधिवक्ताओं का पांच लाख रुपए का मुख्य चिकित्सा बीमा, अधिवक्ता कल्याण निधि में लंबित मामलों के निस्तारण, विभिन्न न्यायालयों में अधिवक्ताओं के चेंबर का निर्माण, अधिवक्ताओं और पत्रकारों की मृत्यु के उपरांत एक समान धनराशि का भुगतान, 60 वर्ष से अधिक आयु के अधिवक्ताओं को पेंशन आदि मांग शामिल है। अपनी मांगों को लेकर अधिवक्ता दिन भर न्यायिक कार्य से विरत रहे। इस मौके पर प्रमुख रूप से अवधेश यादव, चंद्रमणि त्रिपाठी, महेश द्विवेदी, राकेश उपाध्याय, रज्जन मिश्रा, धर्मेश पाठक, दिनेश त्रिपाठी, जय बहादुर मौर्या, राजेंद्र कुमार शुक्ला, राकेश कुमार, गिरीश चंद द्विवेदी, राम सिंह, विमल कुमार शुक्ला, मनोज कुमार शुक्ला, शुभम मिश्रा, संदीप सिंह, राकेश कुमार पांडेय आदि मौजूद थे।

Next Post

Pakistan और विपक्ष के मुंह पर जोरदार तमाचा है ये रिपोर्ट! अल्पसंख्यकों के रहने के लिए सबसे मुफीद जगह है भारत, 110 देशों में टॉप पर

Feb […]
👉