शाहरुख हिट और आमिर फ्लॉप! बॉलीवुड के खानों के बीच अब विज्ञापन पर होगा टकराव, सलमान करेंगे बीच बचाव?

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time3 Minute, 13 Second

Feb 03, 2023
फिल्म पठान की सफलता ने उद्योग को एक बार फिर शाहरुख खान के प्रति जगा दिया है। फिल्म ने अब तक ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 650 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। पठान के साथ किंग खान ने चार साल बाद बॉलीवुड में फिर से वापसी की है।

फिल्म पठान की सफलता ने उद्योग को एक बार फिर शाहरुख खान के प्रति जगा दिया है। फिल्म ने अब तक ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 650 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। पठान के साथ किंग खान ने चार साल बाद बॉलीवुड में फिर से वापसी की है। लंबे समय से कोई भी स्टार अपने काम से दर्शकों को प्रभावित नहीं कर पा रहा था। सिनेमाघरों में दर्शक फिल्म देखने के लिए नहीं आ रहे थे। पठान की वापसी ने एक बार फिर से दर्शकों में सिनेमा के प्रति आकषर्ण बढ़ाया। किंग के फैन उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए सिनेमाघर गये। फिल्म की रिलीज शाहरुख खान के सभी प्रशंसकों के लिए एक तरह का उत्सव बन गई। वहीं आमिर खान ने भी लंबे समय बाद लाल सिंह चढ्ढा से वापसी की लेकिन फिल्म औंधे मूंह गिर गयी। फिल्म साल की फ्लॉप फिल्मों में लिस्ट की गयी।
अब यह कहा जा रहा है कि शाहरुख खान फोन भुगतान ऐप PhonePe के ब्रांड एंबेसडर के रूप में आमिर खान की जगह लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक ट्रेड विशेषज्ञ ने कहा है कि लाल सिंह चड्ढा की असफलता के बाद आमिर खान चिंतन मोड में हैं। वह अब किसी विज्ञापन पर हस्ताक्षर नहीं करना चाहते हैं। कंपनी ने उनके लिए विज्ञापन करने के लिए शाहरुख खान से संपर्क किया है। पठान सुपरस्टार पहले से ही Hyundai, LG और Thumbs Up जैसे ब्रांडों का चेहरा हैं। अभी तक कंपनी की ओर से इस पर कोई पुष्टि नहीं हुई है।
ऐसा लगता है कि पठान की सफलता के बाद कई हिंदी और दक्षिण फिल्म निर्माता स्क्रिप्ट लेकर शाहरुख खान के पास आए हैं। यह भी कहा जा रहा है कि यशराज फिल्म्स शाहरुख खान को लेकर धूम 4 बना सकता है। उन्होंने पठान और डॉन जैसी फिल्मों के साथ एक्शन जॉनर में अपनी क्षमता साबित की है। साल 2023 उनके लिए बहुत बड़ा है। अब, जवान के लिए प्रत्याशा अधिक है, जो जुलाई 2023 में सामने आएगी।

Next Post

Adipurush पर मोहित हो गयी हैं Kriti Sanon, प्रभास के प्यार के पढ़ रही कसीदे! कर डाला इज़हार-ए-मोहब्बत

Feb […]
👉