कंझावला केस में विसरा रिपोर्ट ने किया बड़ा खुलासा! “हाइली ड्रंक” थी अंजलि, दोस्त निधि ने किया था नशे में धुत होने का दावा

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time3 Minute, 53 Second

Feb 03, 2023
कंझावला केस में मृतक अंलजि की विसरा रिपोर्ट आ गयी हैं, जिसमें ये सामने आया है कि अंजलि ने घटना वाली रात शराब का सेवन किया था। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में अंजलि के अंदर एल्कोहल नहीं मिला था लेकिन विसरा जांच में यह साफ हो गया है कि नये साल की रात अंजलि ने नशा किया हुआ था।

कंझावला का केस एक बार फिर से चर्चा में हैं। कंझावला केस में मृतक अंलजि की विसरा रिपोर्ट आ गयी हैं, जिसमें ये सामने आया है कि अंजलि ने घटना वाली रात शराब का सेवन किया था। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में अंजलि के अंदर एल्कोहल नहीं मिला था लेकिन विसरा जांच में यह साफ हो गया है कि नये साल की रात अंजलि ने नशा किया हुआ था। रिपोर्ट में आया है कि जिस वक्त अंजलि का एक्सीडेंट हुआ उस वक्त वह “हाइली ड्रंक” थी
कंझावला केस के सामने आये के बाद पूरे देश में आक्रोश देखा गया। जिस किसी ने इस खबर के बारे में सुना उसकी रूह कांप गयी। 31 दिसंबर की रात को एक कार ने एक अंजलि नाम की महिला को लगभग 18 किलोमीटर दिल्ली की सड़को पर घसीटा था। इस दौरान महिला की मौत हो गयी थी और जब उसकी लाश को बरामद किया गया तब उसके शरीर पर एक कपड़ा तक नहीं था। शरीर क्षत विक्षत हो गया था।
घटना वाली रात अंजलि के साथ उसकी दोस्त निधि भी थी। जिसने ये दावा किया था कि अंजलि नशे में थी और उसने शराब पी रखी थी। निधि ने अंजलि की दोस्त होने का दावा किया था लेकिन जह यह घटना हुई तो वह डर के भाग गयी थी और तीन दिन बाद जब इस खबर ने मीडिया में तूल पकड़ लिया तब सामने आयी थी। कंझावला केस में गवाह के तौर पर सामने आयी अंजलि की दोस्त निधि का बयान किसी को भी हजम नहीं हो रहा था। निधि ने दावा किया था कि अंजलि शराब रपी कर स्कूटी चला रही थी लेकिन अटॉप्सी जांच में सामने आया था कि अंजलि ने शराब नहीं पी थी। पोस्टमार्टम के समय अंजलि के पेट में किसी तरह की एल्कोहल नहीं थी लेकिन अब विसरा रिपोर्ट में सामने आ गया हैं कि अंजलि हाइली ड्रिंग थी।
दिल्ली कंझावला में 31 दिसंबर की रात एक ऐसा दर्दनाक वाक्या सामने आया जिसने पूरी दुनिया को हैरान करके रख दिया। एक कार के नीचे एक लड़की फंसी हुई थी और कार लगातार दिल्ली की सड़कों पर दौड़ रही थी। कार में फंसी लड़की लगभग 12 किलोमीटर दिल्ली की सड़को पर रगड़ती रखी जिसके बाद उसकी दर्दनाक मौत हो गयी। इस घटना को जिसने सुना वो सन्न रह गया। किसी को यकीन नहीं हो रहा था कि यह एक अंजाने में हुई घटना थी। 12-13 किलोमीटर तक घसीटती हुई लड़की जिस जगह आखिर में गिरी उस वक्त उसके शरीर पर एक कपड़ा नहीं था। लोगों ने जब लाश को देखा तो पुलिस को इंफॉर्म किया।

Next Post

Amul Milk Price Hike महंगाई को लेकर आम जनता को लगा एक और झटका, अमूल दूध अब 3 रुपए हुआ महंगा

Feb […]
👉