Nagaland Assembly में अधिक से अधिक सीट पर चुनाव लड़ेगी ‘आप’

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 5 Second

Jan 26, 2023
नगालैंड की 60 सदस्यीय विधानसभा के लिए चुनाव 27 फरवरी को होंगे। शर्मा ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘हम अधिक से अधिक सीट पर चुनाव लड़ेंगे और चुनाव पूर्व कोई गठबंधन नहीं किया जाएगा।
कोहिमा। आम आदमी पार्टी (आप) के पूर्वोत्तर क्षेत्र के प्रभारी राजेश शर्मा ने कहा है कि पार्टी आगामी नगालैंड विधानसभा चुनाव में अधिक से अधिक सीटों पर चुनाव लड़ेगी। शर्मा ने कहा कि पूर्व विधायक आसु कीहो को ‘आप’ की नगालैंड इकाई का अध्यक्ष बनाया गया है। नगालैंड की 60 सदस्यीय विधानसभा के लिए चुनाव 27 फरवरी को होंगे। शर्मा ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘हम अधिक से अधिक सीट पर चुनाव लड़ेंगे और चुनाव पूर्व कोई गठबंधन नहीं किया जाएगा।’’
उन्होंने बुधवार शाम को कहा, ‘‘अब समय आ गया है कि नगालैंड के लोग सुशासन, ईमानदार राजनीति, भ्रष्टाचार के खात्मे और राज्य के समग्र विकास के लिए मतदान करें।’’ शर्मा ने उम्मीद जताई कि नगालैंड के राजनीतिक परिदृश्य में आवश्यक बदलाव लाने के लिए पार्टी जमीनी स्तर पर काम करेगी। कीहो ने कहा कि पूर्वोत्तर राज्य के लोग ‘आप’ सरकार चाहते हैं, क्योंकि ‘‘दिल्ली में पढ़ाई कर रहे या काम कर रहे नगालैंड के लोगों ने देखा है कि वहां अरविंद केजरीवाल सरकार के तहत सुशासन और वादों को पूरा करने का क्या मतलब है।’’ आप को 2018 के विधानसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ा था।

Next Post

Republic Day 2023 । 26 जनवरी पर देखें देशभक्ति के जज्बे से भरी हिंदी सिनेमा की ये फिल्मों और वेब सीरीज

Jan […]
👉