Kashmir में बर्फबारी के दौरान पैरों को सुरक्षित रखने के लिए Fur Shoes की माँग बढ़ने से दुकानदार खुश

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 8 Second

Jan 16, 2023
हम आपको यह भी बता दें कि बर्फबारी का आनंद उठाने के लिए लोग गुलमर्ग और पहलगाम भी बड़ी संख्या में जाते हैं और सबका प्रयास यही होता है कि श्रीनगर के बाजारों से फर के जूते खरीद लिये जाएं क्योंकि सबसे बेहतरीन क्वालिटी यहीं मिलती है।

कश्मीर घाटी में अच्छी बर्फबारी के बाद इस समय फर के जूतों की मांग काफी बढ़ गयी है। पूरी कश्मीर घाटी और श्रीनगर के बाजारों में इस समय फर के जूतों के तमाम डिजाइन देखने को मिल रहे हैं। खासतौर पर इस समय बर्फबारी का लुत्फ उठाने के लिए पहुँचे पर्यटकों के बीच भी फर के जूतों की काफी मांग देखी जा रही है। दरअसल कश्मीर में इस बार लंबे समय के बाद मौसम के मिजाज में बदलाव आया और बर्फबारी होने से अचानक बढ़ी फर के जूतों की मांग से दुकानदारों के चेहरे खिल गये हैं। अब तक फर के जूतों की दुकानें खाली पड़ी थीं लेकिन अब वहां ग्राहकों की भीड़ देखी जा सकती है।
हम आपको यह भी बता दें कि बर्फबारी का आनंद उठाने के लिए लोग गुलमर्ग और पहलगाम भी बड़ी संख्या में जाते हैं और सबका प्रयास यही होता है कि श्रीनगर के बाजारों से फर के जूते खरीद लिये जाएं क्योंकि सबसे बेहतरीन क्वालिटी यहीं मिलती है। फर के जूते बर्फबारी के दौरान फिसलने से बचाते हैं और पैरों को गर्म रखते हैं। पिछले कुछ वर्षों में फर के जूतों की वैरायटी, डिजाइन और रंग बाजारों में बढ़े हैं जिससे रंगीन फर के जूतों को खरीदने के लिए ग्राहक बड़े पैमाने पर आकर्षित हो रहे हैं।

Next Post

जमीन कब्जाने और दबंगई करने वालों को कड़ा कानूनी सबक सिखाया जाएगा : योगी आदित्यनाथ

Jan […]
👉