उद्यान मंत्री श्री दिनेश प्रताप सिंह ने ओपन जिम व मिनी स्टेडियम का किया लोकार्पण व शिलान्यास

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 46 Second

(राममिलन शर्मा)
रायबरेली। प्रदेश के उद्यान, कृषि विपणन, कृषि विदेश व्यापार एव कृषि निर्यात राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्री दिनेश प्रताप सिंह ने शुक्रवार को जनपद रायबरेली में जिला पंचायत द्वारा प्रत्येक ब्लाक में निर्माण के लिए प्रस्तावित कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास किया। इस अवसर पर उद्यान मंत्री ने कहा कि जनप्रतिनिधि के रूप में विकास कार्य कराने के साथ ही जनपद वासियों के सुख-दुःख, सेवा, सम्मान एवं संघर्ष में तत्पर रहने का कार्य जनपद वासियों के आशीर्वाद से पूरा करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार गरीबों के हित के लिए कई योजनाएं चला रही है, जिसका लाभ पात्र व्यक्तियों को दिया जा रहा है।
उद्यान मंत्री ने न्याय पंचायत नरसवां ग्राम पंचायत करकसा रायबरेली में परसादी का पुरवा मजरे करकसा में सार्वजनिक स्थल पर ओपन जिम का निर्माण कार्य, ग्राम आम्बा में मिनी स्टेडियम का निर्माण कार्य, घुरवारा में श्री मुकेश सिंह के घर के पास से कृपा सोनकर के घर तक नाला निर्माण कार्य और भरसना न्याय पंचायत के ग्राम सभा कुठिया के पिपरी गांव से नहर की ओर नाला निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। उन्होंने बलीपुर के बहराना में चंद्रभान के घर से शंकर जी के मंदिर तक इंटरलाकिंग कार्य का लोकार्पण किया।
उद्यान मंत्री ने लोकार्पण एवं शिलान्यास कार्यक्रम के पश्चात कंबल वितरण कर लोगों का कुशल क्षेम भी जाना। उन्होंने न्याय पंचायत ऐहार, राम नगर ठिकरान में लोगों को उद्यान विभाग द्वारा चलायी जा रही विभिन्न योजनाओं के बारे में स्थानीय लोगों को जानकारी दी। इस अवसर पर बड़ी संख्या में क्षेत्रीय जनमानस के साथ- साथ पंचायत प्रतिनिधि एवं गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Next Post

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ब्रज बहादुर ने कम्बल वितरित किए

(सौरभ […]
👉