पूर्व सांसद अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन बसपा में शामिल, लड़ सकती हैं महापौर का चुनाव

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time4 Minute, 28 Second

(अशफी खान) प्रयाग राज। पूर्व सांसद और माफिया से नेता बने अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन गुरुवार को सरदार पटेल संस्थान में आयोजित पार्टी की मंडल स्तरीय बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में औपचारिक रूप से बहुजन समाज पार्टी में शामिल हो गईं। बसपा नेताओं ने घोषित किया कि शाइस्ता परवीन प्रयागराज में आगामी नगर निगम चुनाव में मेयर पद के लिए पार्टी की उम्मीदवार होंगी।
बैठक को संबोधित करते हुए शाइस्ता परवीन ने बसपा में अनुशासन की तारीफ करते हुए कहा कि वह भी इसका पालन करेंगी। “हम अनुशासन सीखने में विफल रहे क्योंकि उनके पति अतीक अहमद एक निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में विधायक चुने गए थे और बाद में समाजवादी पार्टी के दिवंगत प्रमुख मुलायम सिंह यादव के साथ उनकी दोस्ती के कारण। हालांकि अब हम पार्टी के दिशा-निर्देशों का पालन करेंगे और वरिष्ठ नेताओं से सलाह लेंगे। मेरे पति हमेशा दलितों का सम्मान करते थे और बसपा में शामिल होना चाहते थे लेकिन पार्टी के कुछ नेताओं ने उन्हें दूर रखा, शाइस्ता परवीन ने दावा किया।
शाइस्ता परवीन ने अपने परिवार और समर्थकों के उत्पीड़न के लिए भाजपा पर निशाना साधा। मेरे पति अतीक अहमद, बहनोई अश रफ और मेरे दो बेटे और लग भग 250 समर्थक जेल में हैं और हमारे घरों को अवैध रूप से तोड़ा गया है। हमारे 13 बैंक खाते जब्त कर लिए गए हैं और हम वित्तीय संकट से गुजर रहे हैं।
समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए शाइस्ता परवीन ने कहा कि मुसलमान अब समाजवादी पार्टी से तंग आ चुके हैं और बड़ी संख्या में बसपा में शामिल होंगे। मैं और मेरा परिवार अब पार्टी के लिए समर्पित हैं। मैं मेयर पद के लिए लड़ूंगी और अगर मैं जीतती हूं तो मैं हमेशा दलितों के हित और सम्मान के लिए खड़ी रहूंगी। उन्होंने कहा कि मेरे पांचों बेटे दलितों पर अत्याचार करने वालों से लड़ने और उन्हें परेशान करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं।
बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में बोलते हुए बसपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद घनश्याम चंद्र खरवार ने बसपा शासन के दौरान की उपलब्धियों को सूचीबद्ध किया। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार में मुस्लिम, दलित, पिछड़ों को प्रताड़ित किया जा रहा है और समुदाय विशेष के सदस्यों को विशेष रूप से निशाना बनाया जा रहा है। विश्वविद्यालयों और कालेजों में शुल्क कई गुना बढ़ा दिया गया है, जिससे हाशिए के तबके के छात्र शिक्षा से वंचित हो गए हैं। बसपा के वरिष्ठ नेता अमरेंद्र बहादुर भारतीय ने कहा कि वर्तमान शासन को बदलने के लिए सभी समुदायों के लोगों को अब आगे आना चाहिए। पार्टी नेता राजू गौतम ने कहा कि बीजेपी की नीतियों का नतीजा अब साफ दिख रहा है और मत दाताओं ने उन्हें हटाने का फैसला किया है। बैठक में मुख्य जोन प्रभारी प्रयागराज संभाग सतीश जाटव, नेता टीएल जैसल, सुशील गौतम, संतोष गौतम, पूर्व विधायक मुरलीधर गौतम, पूर्व विधायक राजबली जैसल सहित बड़ी संख्या में पार्टी नेता व कार्यकर्ता शामिल हुए।

Next Post

भाजपा सरकार पिछड़े वर्ग के साथ-साथ समाज के सभी वर्गों के हित के लिए प्रतिबद्ध -प्रदीप सिंह

(संदीप […]
👉