Delhi Sultanpuri incident: केजरीवाल ने की पीड़िता की माँ से बात, न्याय दिलाने का दिया भरोसा, दस लाख का मुआवज़ा भी देंगे

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time3 Minute, 34 Second

Jan 03, 2023
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीड़िता की मां से बात की है। इतना ही नहीं, पीड़िता की मां को केजरीवाल ने हर संभव मदद का भरोसा दिया है। साथ ही साथ न्याय दिलाने की बात कही है। इसको लेकर अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है।
दिल्ली की कंझावला में रविवार रात हुई घटना को लेकर हर कोई आश्चर्य में है। जिस तरीके से एक बेटी को लगभग 12 किलोमीटर तक घसीटा गया, वह अपने आप में दिल दहलाने वाला है। लगातार उस बेटी के लिए इंसाफ की मांग की जा रही है। इन सब के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीड़िता की मां से बात की है। इतना ही नहीं, पीड़िता की मां को केजरीवाल ने हर संभव मदद का भरोसा दिया है। साथ ही साथ न्याय दिलाने की बात कही है। इसको लेकर अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि पीड़िता की माँ से बात हुई। बेटी को न्याय दिलवायेंगे। बड़े से बड़ा वकील खड़ा करेंगे।
दिल्ली के मुख्यमंत्री ने आगे लिखा कि उनकी माँ बीमार रहती हैं। उनका पूरा इलाज करवायेंगे। पीड़िता के परिवार को दस लाख रुपये का मुआवज़ा देंगे। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि सरकार पीड़िता के परिवार के साथ है। भविष्य में भी कोई ज़रूरत हुई तो हम पूरा करेंगे। कंझावला में 20 वर्षीय युवती की स्कूटी को एक कार ने टक्कर मार दी और युवती को सुल्तानपुरी से कंझावाला तक करीब 12 किलोमीटर घसीटते हुई ले गई। रविवार को हुई इस घटना में युवती की मौत हो गई थी। पुलिस ने कार में कथित तौर पर सवार पांच लोगों को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया था। कंझावला में रविवार रात हुई घटना में जान गंवाने वाली युवती की प्रारंभिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उसके निजी अंगों पर चोट के कोई निशान नहीं होने की बात सामने आई है।
दिल्ली के स्पेशल CP लॉ एंड ऑर्डर सागर प्रीत हुड्डा ने बताया कि सुल्तानपुरी की घटना में एक नया तथ्य सामने आया है, जिसके अनुसार घटना के वक्त मृतका के साथ एक और लड़की थी। उसके मुताबिक घटना के समय वो थी और उसे कोई चोट नहीं आई थी और वो उठ कर वहां से चली गई थी। अब हमारे पास एक चश्मदीद है। उन्होंने बताया कि वे पुलिस का सहयोग कर रही है। उसका बयान लिया जा रहा है। ये आरोपियों को सजा दिलाने में महत्वपूर्ण साबित होगा। जांच जारी है। दिल्ली पुलिस जल्द ही जांच पूरी कर लेगी। अपराधियों को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी।

Next Post

E-Paper- 04 January 2023

Click […]
👉