Ghaziabad Heavy Traffic Jam | भारत जोड़ो यात्रा के उत्तर प्रदेश में प्रवेश करते ही गाजियाबाद में भारी ट्रैफिक जाम

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time3 Minute, 50 Second

Jan 03, 2023
राहुल गांधी के नेतृत्व वाली भारत जोड़ो यात्रा गाजियाबाद में लोनी सीमा के माध्यम से उत्तर प्रदेश में प्रवेश कर रही है, जिससे क्षेत्र में भारी ट्रैफिक जाम हो गया है। राहुल गांधी की अगुवाई वाली भारत जोड़ो यात्रा जैसे ही दिल्ली से उत्तर प्रदेश में प्रवेश करती है।
कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ नौ दिनों के विश्राम के बाद मंगलवार को फिर आरंभ हुई और उत्तर प्रदेश में दाखिल हो गई। दिल्ली से उत्तर प्रदेश के लिए यह यात्रा सुबह करीब 10 बजे दिल्ली के कश्मीरी गेट के निकट जमुना बाजार से रवाना हुई और दोपहर को उत्तर प्रदेश के लोनी (गाजियाबाद) पहुंची जहां से यह देश की सबसे बड़ी आबादी वाले राज्य में दाखिल हुई। उत्तर प्रदेश पहुंचने पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने राहुल गांधी और अन्य ‘भारत यात्रियों’ का स्वागत किया।
राहुल गांधी के नेतृत्व वाली भारत जोड़ो यात्रा गाजियाबाद में लोनी सीमा के माध्यम से उत्तर प्रदेश में प्रवेश कर रही है, जिससे क्षेत्र में भारी ट्रैफिक जाम हो गया है। राहुल गांधी की अगुवाई वाली भारत जोड़ो यात्रा जैसे ही दिल्ली से उत्तर प्रदेश में प्रवेश करती है, मंगलवार को गाजियाबाद की सड़कों पर भारी ट्रैफिक जाम की सूचना मिली। कांग्रेस पार्टी की यात्रा के लिए निर्धारित मार्ग पर वाहनों की आवाजाही पूरी तरह से बंद कर दी गई, जिससे वैकल्पिक मार्गों पर भारी ट्रैफिक जाम हो गया।
थोड़े समय के शीतकालीन अवकाश के बाद यात्रा फिर से शुरू हुई और गाजियाबाद में लोनी सीमा के माध्यम से उत्तर प्रदेश में प्रवेश करने के लिए निर्धारित की गई। इससे पहले, दिल्ली और गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस ने लोगों को चेतावनी जारी की थी कि किन सड़कों से बचना चाहिए ताकि वे उनके आसपास जा सकें। सुरक्षा कारणों से कई स्थानों पर ट्रैफिक रूट डायवर्ट कर दिया गया, जिससे ट्रैफिक जाम हो गया। लोनी में वाहनों का प्रवेश बंद कर दिया गया।
छाता रेल चौक, लाल किला, एसपीएम मार्ग, पुराना लोहे का पुल, पुस्ता रोड, अंसारी रोड, जी.टी. रोड, युधिष्ठिर सेतु से सीलमपुर टी-प्वाइंट तक, शाहदरा फ्लाईओवर से वजीराबाद रोड और लोनी रोड पर लोनी गोल चक्कर तक। यात्रा दिल्ली में कश्मीरी गेट और लाल किले के पास हनुमान मंदिर से शुरू हुई। यह 3 से 5 जनवरी तक उत्तर प्रदेश से होते हुए 6 जनवरी को हरियाणा पहुंचेगी और 10 जनवरी को रवाना होकर 11 जनवरी को पंजाब में प्रवेश करेगी।

Next Post

Bollywood: समांथा रुथ प्रभु अभिनीत ‘शाकुंतलम’ 17 फरवरी को होगी रिलीज

Jan […]
👉