चुन्नू मुन्नू मेमोरियल पब्लिक स्कूल में हुआ वार्षिक खेल प्रतियोगिता का आयोजन

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time3 Minute, 45 Second

बीके सिंह/नीरज वर्मा
सीतापुर। लहरपुर तहसील का तेजी से बढ़ता हुआ मान्यता प्राप्त चुन्नू मुन्नू मेमोरियल पब्लिक स्कूल में वार्षिक खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें स्कूल के बच्चों ने बढ़- चढ़कर हिस्सा लिया और आनंद लिया। आपको बता दें कि चुन्नू मुन्नू मेमोरियल पब्लिक स्कूल, लहरपुर के रामनाफार्म भदफर रोड पर स्थित है। स्पोर्ट्स डे फेस्टिवल के आयोजन पर स्कूल के बच्चों ने प्रतिभाग किया। जिसमें फ्राग जंप में पहला स्थान दिव्या तिवारी व दूसरा स्थान अंशिका राज ने हासिल किया। वहीं म्यूजिकल चेयर प्रतियोगिता मे पहला स्थान सचिन व दूसरा स्थान अंशिका राज ने प्राप्त किया। इसी क्रम में बोरा रेस में पहला स्थान अर्श व दूसरा स्थान निखिल ने प्राप्त किया।वहीं नींबू रेस में पहला स्थान नैनी ने व दूसरा स्थान पारुल ने प्राप्त किया हैं। साथ ही रेसिंग में पहला स्थान अर्श ने व दूसरा स्थान अंबुज ने जीता।
वही लड़कियों ने पहला स्थान शुभी ने व दूसरा स्थान दिव्या ने प्राप्त किया। फुटबाल प्रतियोगिता में अर्श की टीम जीती। इसी क्रम में क्रिकेट में अर्श की टीम जीती।वही कबड्डी प्रतियोगिता में फरमान की टीम ने बाजी मारी। वहीं टीचर म्यूजिकल प्रतियोगिता में पहले स्थान पर स्कूल कोआर्डिनेटर शिवांश शुक्ला एवं दूसरे स्थान पर वरिष्ठ अध्यापिका रुबानाज रही। वहीं इस मौके पर स्कूल के मैनेजर सुधांशु पुरी की माँ रंजना पुरी एवं चाचा विमल पुरी ने स्कूल के सभी प्रतियोगिताओं में प्रथम व द्वितीय स्थान पाने वाले बच्चों एवं अध्यापकों को मेडल पहनाकर उनका मान बढ़ाया और सभी को आशीर्वाद दिया। वहीं इस मौके पर स्कूल एडमिन पलख गुप्ता ने बताया कि समय-समय पर स्कूल में ऐसे प्रोग्राम का आयोजन किया जाता है जिससे बच्चों का मनोबल बढ़ता है ।
वही इस अवसर पर इस मान्यता प्राप्त स्कूल के मैनेजर सुधांशु पुरी ने बच्चों का हौसला बढ़ाने के लिए कहा कि जीवन और खेल में यदि हार जाएं तो कभी भयभीत ना हो आत्म चिंतन करके प्रयत्न करें और सदैव आगे बढ़े उन्होंने इस मौके पर हिंदी के प्रकांड कवि सोहनलाल द्विवेदी जी की कविता लहरों से डरकर नौका पार नहीं होती, कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती, को भी सबके समक्ष रखा। वही इस अवसर पर वरिष्ठ अध्यापक प्रांजल मेहरोत्रा, निशा शर्मा, आँचल पांडे, मनोज वर्मा ने बच्चों का हौसला बढ़ाया और इस अवसर पर सैकड़ों की तादात में अभिभावक,बच्चे एवं सभी निवासी गण मौजूद रहे।

Next Post

केन्द्रीय मंत्री कृषि एवं फार्मर वेलफेयर ने एम0एल0 के0पी0जी0 काॅलेज में मतदाताओं के साथ किया संवाद

(संदीप […]
👉