मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गृह मंत्री शाह को उपहार दिए, केंद्र से बकाया राशि का मुद्दा उठाया

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 5 Second
Dec 18, 2022
शाह की अध्यक्षता में यहां पश्चिम बंगाल सचिवालय में शनिवार को हुई 25वीं पूर्वी क्षेत्रीय परिषद (ईजेडसी) की बैठक के बाद सचिवालय की 14वीं मंजिल पर बनर्जी के कक्ष में करीब 15-20 मिनट तक दोनों नेताओं के बीच चर्चा हुई।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को यहां केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ बंद कमरे में बैठक की और समझा जाता है कि उन्होंने शाह के समक्ष 100 दिनों की रोजगार योजना के लिए केंद्र द्वारा ‘‘धन जारी नहीं करने’’ का मुद्दा उठाया। एक अधिकारी ने यह बात कही। शाह की अध्यक्षता में यहां पश्चिम बंगाल सचिवालय में शनिवार को हुई 25वीं पूर्वी क्षेत्रीय परिषद (ईजेडसी) की बैठक के बाद सचिवालय की 14वीं मंजिल पर बनर्जी के कक्ष में करीब 15-20 मिनट तक दोनों नेताओं के बीच चर्चा हुई।

शाह ने 100 दिनों की कार्य योजना के लिए धन जारी करने में ‘‘देरी’’ के लिए जिम्मेदार राज्य के नियमों और विनियमों से संबंधित कुछ समस्याओं का उल्लेख किया, जिस पर मुख्य सचिव एच.के. द्विवेदी ने कहा कि इन्हें ठीक कर दिया गया है। बनर्जी ने केंद्रीय गृह मंत्री को मनरेगा कार्यक्रम के तहत ‘‘बकाया जारी करने’’ के लिए केंद्र को भेजे गए पत्रों की प्रतियां भी सौंपी। अधिकारी ने बताया कि बैठक के दौरान बनर्जी ने शाह को एक साड़ी और खजूर के गुड़ समेत अन्य उपहार दिए।

Next Post

Bigg Boss 16: Abdu Rozik के गेम का Teaser आया सामने, घर से बाहर निकलते ही Live जाकर Fans का किया शुक्रिया

Dec […]
👉