बलरामपुर प्रीमियर लीग से कामाक्षी ग्रुप बाराबंकी पर लगा 3 साल का बैन, सीआरपीएफ गाजीपुर पहुंची सेमीफाइनल में

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 20 Second

(संदीप सक्सेना)
बलरामपुर- प्रीमियर लीग 2022 में दर्शको की जबरदस्त उपस्थिति के साथ आज के मैच के खिलाड़ियों से मुख्य अतिथियों के परिचय लेने के साथ शुरू हुए मुकाबले मंे सीआरपीएफ गाजीपुर बनाम केबीएफ इटियाथोक के मध्य खेला गया। जिसमें सीआर- पीएफ गाजीपुर ने टास जीत कर गेंदबाजी करने का फैसला लिया ! इटियाथोक पहले बल्लेबाजी करते हुए 14.5 ओवर में 110 पर ही पूरी टीम आलआउट हो गई!
लक्ष्य का पीछा करते हुए गाजीपुर की टीम ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए 14.3 ओवरों में 5 विकेट गवां कर गाजीपुर ने के मैच 5 विकेट से जीत दर्ज कर दूसरी बार सेमीफाइनल में पहुचने वाली टीम बनी!
गाजीपुर के मनीष ने धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए 22 गेंदों पर 52 रन की नाबाद पारी खेली और मैन आफ द मैच अपने नाम किया और मुख्य अतिथियों से पुरस्कार अर्जित किया।
आज के दिन का दूसरा मैच कामाक्षी बाराबंकी बनाम वारसी इलेवन बलरामपुर के मध्य होना था जिसमें कामाक्षी बाराबंकी की उपस्तिथी नहीं हुई जिससे वारसी बलरामपुर को वाकओवर दिया गया। बलरामपुर प्रीमियर लीग से कामाक्षी ग्रुप बाराबंकी को 3 साल का बैन लगाया गया जाता है।
बाराबंकी के कप्तान मनीष सिंह को और उनके टीम मैनेजमेंट के सभी सदस्यों को अगले 3 साल के लिए बलरामपुर प्रीमियर लीग में प्रतिबंधित किया जाता है। मनीष सिंह और उनके टीम मैनेजर यदि ये किसी भी टीम का नेतृत्व करते है तो उस टीम को भी 3 साल के लिए प्रतिबंधित कर दिया जायेगा।

Next Post

स्वतंत्रता, समानता और संप्रभुता से गरिमा पूर्ण जीवन जीने के संदेश के साथ दिखाया गया युवा पीढ़ी को नशा मुक्त रहने का रास्ता

(राममिलन […]
👉