प्राप्त शिकायतों का निस्तारण पूर्ण गुणवत्ता व समयबद्वता के साथ करना सुनिश्चित करें -उपजिलाधिकारी

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 43 Second

(अली हैदर) बिजनौर। तहसील नजीबाबाद में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन जिलाधिकारी के निर्देश पर उपजिलाधिकारी नजीबाबाद विजय वर्धन तोमर की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ। उपजिलाधिकारी ने अधिकारियों को निर्देश दिये कि सम्पूर्ण समाधान दिवस में प्राप्त शिकायतों का निस्तारण पूर्ण गुणवत्ता व समयबद्वता के साथ करना सुनिश्चित करें तथा आगामी तहसील दिवस से पूर्व सभी शिकायतों का निस्तारण पूर्ण मानक के अनुसार कर लिया जाए और कोई भी शिकायत लंबित न रहने पाए। इस अवसर पर 31 शिकायती व प्रार्थना पत्र प्राप्त हुये जिसमें से 02 का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया।
उपजिलाधिकारी ने यह भी निर्देश दिये कि यदि किसी शिकायत का निस्तारण किया जाना सम्भव नहीं है तो उस का स्पष्ट कारण लिखते हुए शिकायतकर्ता को अवगत कराया जाए ताकि वे अपनी शिकायत को पुनः प्रेषित न करे। उन्होंने निर्देश दिये कि वर्तमान और लम्बित शिकायतों का निस्तारण पूर्ण गुण वत्ता के साथ सुनिश्चित करें।
सम्पूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर चकरोड पर अवैध कब्जा हटाने, पेंशन योजना का लाभ दिलाने, आवास दिलाने सहित कुल 31 शिकायती व प्रार्थना पत्र प्राप्त हुये। जिसमें से 02 का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया तथा शेष के गुणवत्तापरक ढंग से समय सीमा के अन्तर्गत निस्तारण करने के संबंधित अधिकारी को निर्देश दिये गये। प्राप्त शिकायती व प्रार्थना पत्रों में राजस्व विभाग की 13, पुलिस विभाग की 09, विकास विभाग की 02 व अन्य विभागों की 07 है। इस अवसर पर उपजिला धिकारी न्यायायिक रितु चैधरी, मुख्य चिकित्साधिकारी डा0 विजय कुमार गोयल, तहसीलदार कमलेश कुमार सहित अन्य जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे।

Next Post

केक काटकर मनाया गया स्वामी ब्रह्मानंद जी का जन्मदिन

(पुष्कर […]
👉