मनीष मल्होत्रा ​​की शानदार साड़ी में कैटरीना कैफ ने ढाया कहर, देसी ग्लैम फ्लॉन्ट करती आयी नजर

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 50 Second
Nov 28, 2022
कटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​की ड्रीमी साड़ी पहने अपनी नई तस्वीरें साझा कीं। कैटरीना कैफ ने नई तस्वीरों में मनीष मल्होत्रा ​​​​की शानदार साड़ी में देसी ग्लैम फ्लॉन्ट किया। उन्होंने एक पेस्टल नीली साड़ी का चयन किया। जिसमें सफेद और गोल्डन कलर की बाउंड्री हैं।

कटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​की ड्रीमी साड़ी पहने अपनी नई तस्वीरें साझा कीं। कैटरीना कैफ ने नई तस्वीरों में मनीष मल्होत्रा ​​​​की शानदार साड़ी में देसी ग्लैम फ्लॉन्ट किया। उन्होंने एक पेस्टल नीली साड़ी का चयन किया। जिसमें सफेद और गोल्डन कलर की बाउंड्री हैं। खूबसूरत साड़ी में शानदार बॉन्ड्री भी हैं।

कैटरीना कैफ ने हाल ही में राजस्थान के जोधपुर में एक शादी में शिरकत की और समारोह से उनकी एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। वायरल तस्वीर में कटरीना फैशन डिजाइनर पंकज जौहर के साथ गोल्डन कलर की ग्रे साड़ी में खुशी-खुशी पोज दे रही हैं। अभिनेत्री ने अपने बाल खुले रखे और स्टेटमेंट इयररिंग्स और एक चूड़ी पहनी हुई थी।

पोस्ट को साझा करते हुए, पंकज जौहर ने लिखा, “जोधपुर में अंचित की अविस्मरणीय और मंत्रमुग्ध कर देने वाली शादी की झलक। पोस्ट साझा करने के तुरंत बाद, कैटरीना के प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में दिल आग और प्यार से भरे इमोटिकॉन्स की भरमार कर दी। एक्ट्रेस ने एक शादी में अपनी नन्ही फैन के साथ खुशी-खुशी पोज भी दिए।

कुछ समय पहले कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी साड़ी को करीब से देखने की पेशकश की थी। तस्वीरों में एक्ट्रेस साड़ी में कैमरे के लिए पोज देती हुई काफी स्टनिंग लग रही हैं।  इससे पहले कटरीना कैफ को एक ऑल-पिंक सूट सेट में जोधपुर एयरपोर्ट पर आते हुए देखा गया था। उन्होंने सनग्लासेस और ब्लैक मास्क के साथ अपने लुक को पूरा किया।

Next Post

अडानी पोर्ट के विरोध में हिंसा, केरल के कानून मंत्री ने 'अंतिम चरण' पर हो रहे 'विरोध' पर उठाए सवाल

 Nov […]
👉