केंद्र ने PMO में भारतीय विदेश सेवा के तीन अधिकारियों की नियुक्ति की

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 6 Second
Nov 25, 2022
कार्मिक मंत्रालय द्वारा जारी एक आदेश में कहा गया है कि 1998 बैच के आईएफएस अधिकारी दीपक मित्तल को पीएमओ में विशेष कर्तव्य अधिकारी (ओएसडी) के रूप में नियुक्त किया गया है।

भारतीय विदेश सेवा (आईएफएस) के तीन अधिकारियों को गुरुवार को प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) में अलग-अलग पदों पर नियुक्त किया गया। कार्मिक मंत्रालय द्वारा जारी एक आदेश में कहा गया है कि 1998 बैच के आईएफएस अधिकारी दीपक मित्तल को पीएमओ में विशेष कर्तव्य अधिकारी (ओएसडी) के रूप में नियुक्त किया गया है।

कैबिनेट की नियुक्ति समिति ने पीएमओ में संयुक्त सचिव रुद्र गौरव श्रेष्ठ के कार्यकाल को 9 फरवरी, 2023 से दो महीने की अवधि के लिए या मित्तल के ओएसडी के रूप में शामिल होने के तीन सप्ताह बाद तक, जो भी पहले हो, विस्तार को मंजूरी दे दी है। इसी तरह, विपिन कुमार, आईएफएस (2013) की तीन साल के कार्यकाल के लिए उप सचिव के रूप में नियुक्ति और निधि तिवारी, आईएपएस (2014) की प्रधानमंत्री कार्यालय में तीन साल के कार्यकाल के लिए अवर सचिव के रूप में नियुक्ति को कैबिनेट ने मंजूरी दी है। इसके अलावा, एसीसी ने पीएमओ में संयुक्त सचिव रुद्र गौरव श्रेष्ठ के कार्यकाल में 9 फरवरी, 2023 से दो महीने की अवधि के लिए या मित्तल के ओएसडी के रूप में शामिल होने के तीन सप्ताह बाद तक के विस्तार को मंजूरी दे दी है।

Next Post

नितिन गडकरी का बड़ा ऐलान, राज्य-केंद्र के अधीन 15 साल से पुरानी गाड़ियां सड़क पर नहीं दौड़ेंगे

Nov […]
👉