संदिग्ध अवस्था में नदी किनारे मिला युवक का शव

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 48 Second

(आशीष शर्मा) पुरवा उन्नाव। सोमवार को कोतवाली क्षेत्र के चमियानी गांव निकट टिकरिया अटवट मार्ग से सटे लोन नदी किनारे शव मिलने से क्षेत्र हड़कंप मच गया। परिजनों की सुचना पर पहुंचे कोतवाल ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिये भेज दिया ।
ज्ञात हो कि कोतवाली के बस्ती खेड़ा निवासी मुकेश कुमार पुत्र रामनाथ पासी उम्र लगभग 37 वर्ष की लाश लोननदी किनारे मिली जिससे परिजनों में हड़कंप मच गया। मृतक तीन भाइयों में दूसरे नम्बर पर था। मृतक के भाई योगेश कुमार ने थाने में प्रार्थना पत्र देकर बताया कि उसका भाई दो दिन से लापता था। आखिरी बार उसे चमियानी की गौशाला के पास देखा गया था। उसके बाद काफी खोजबीन हुयी लेकिन मृतक मुकेश कुमार नहीं मिला। परिजनों ने बताया की पुलिस 112 को सूचना दिया था। पुलिस ने भी काफी खोजबीन की लेकिन युवक का पता नहीं चला।
सोमवार सुबह ग्रामीणों ने शव को लोन नदी किनारे पर पड़ा देखा। जिससे वहां पर लोगों की भीड़ इकट्ठा होने लगी। सुचना पर आनन फानन में कोतवाल चंद्रकांत सिंह, अपराध इंस्पेक्टर राजेश्वर त्रिपाठी व हल्का प्रभारी महेंद्र पाल सिंह ने जाँच कर शव को पीएम के लिये भेजा। मृतक मुकेश कुमार के दो बच्चे, एक बेटा व बेटी जिसमें सागर 5 वर्ष व छाया 7 वर्ष की अपनी माँ पुष्पा से लिपटकर रोना व बार-बार अपने पिता को बुलाना उनके आसपास के लोगो को रोने पर मजबूर कर रहे थे। परिजनों ने घटना को संदिग्द्द बताया। परिजनों के अनुसार मृतक का किसी से कोई विवाद नहीं रहा लेकिन दो दिनों से लापता होना एक सुनियोजित घटना को जताता हैं। कोतवाल चंद्रकांत सिंह ने बताया कि कोई शव पर चोट के निशान नहीं हैं। लेकिन पीएम होने के बाद ही पता चल पाएगा की मृतक के साथ कौन सी घटना हुयी हैं। पत्नी पुष्पा, मां इंद्राणी, बेटी छाया, बेटे सागर का रो-रो कर बुरा हाल है।

Next Post

18 से 19 वर्ष के नए मतदाताओं के नाम वोटर लिस्ट में जोड़ने हेतु विशेष अभियान

(अरविंद […]
👉