खेल हमारे जीवन का अभिन्न हिस्सा है -प्रभात साहू

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 1 Second

(मो0 मुर्तजा) महराजगंज रायबरेली हिंदू मुस्लिम एकता क्रिकेट क्लब द्वारा बबुरिहा ग्राउंड मे क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसका उद्घाटन चेयरमैन प्रतिनिधि प्रभात साहू ने फीता काटकर किया और खिलाड़ियों से उनका परिचय जाना । प्रभात साहू ने कहा खेल हमारे जीवन का अभिन्न हिस्सा है जहां एक ओर खेलों से हमारा स्वास्थ्य अच्छा रहता है तो वहीं दूसरी ओर अगर हम खेल को करियर बना ले तो वही खेल हमें जिला राज्य देश और अंतरराष्ट्रीय पहचान दिलाता है।
जिससे हमारे क्षेत्र का भी नाम रोशन होता है और क्षेत्रीय लोग अपने आपको गौरवान्वित महसूस करते हैं कि हमारे क्षेत्र का कोई होनहार अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश का प्रतिनिधित्व कर रहा है। क्रिकेट मे बहुत ऐसे खिलाड़ी हुए हैं जो आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है और पूरी दुनिया उन्हें जानती पहचानती है।
श्री साहू ने कहा समाज में खेलों का बहुत बड़ा महत्व है जहां खेलों से आपसी भाईचारा बढ़ता है तो वही खेल हमें प्रेम और सौहार्द से रहने की शिक्षा देते हैं। हिंदू मुस्लिम एकता क्रिकेट क्लब द्वारा प्रतियोगिता में कई आकर्षक इनाम रखे गए हैं जो टीम फाइनल मे विजेता या उपविजेता घोषित होती एवं पूरी प्रतियोगिता में अपने खेल से जो खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करेगा उसे पुरस्कृत किया जाएगा।

Next Post

आनलाइन बोरियां नहीं, धान खरीद बंद

(विनीत […]
👉