दिल्ली में अब चलेगी चंदा योगशाला, सैलरी के लिए अरविंद केजरीवाल ने लोगों से मांगी मदद

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 21 Second
Nov 12, 2022
अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैंने कहा कि मैं कैसे भी टीचर को सैलरी दूंगा. योग क्लास दो दिन के लिए बंद हुई। कुछ लोगों ने कहा कि हम योगा क्लास का सारा खर्च उठाएंगे पर मैं चाहता हूं कि ज़्यादा लोग इसमें भागीदार बनें। 72779 72779 पर WhatsApp करें कि आप कितने टीचर्स की सैलरी मुहैया करा सकते हैं।

राजधानी दिल्ली में योगा क्लास को लेकर राजनीति अपने उफान पर है। अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल पर हमला बोलते हुए कहा कि योगा क्लास फिस से शुरु कर दी गई है। जिन्हें उपराज्यपाल विनय सक्सेना ने बंद कर दिया था। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की योगशाला को चालू रखने के लिए दिल्ली वालों से शिक्षकों का खर्च उठाने की अपील की है। केजरीवाल ने कहा कि लोग आगे आएं और योग शिक्षकों का खर्च उठाएं।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैंने कहा कि मैं कैसे भी टीचर को सैलरी दूंगा. योग क्लास दो दिन के लिए बंद हुई। कुछ लोगों ने कहा कि हम योगा क्लास का सारा खर्च उठाएंगे पर मैं चाहता हूं कि ज़्यादा लोग इसमें भागीदार बनें। 72779 72779 पर WhatsApp करें कि आप कितने टीचर्स की सैलरी मुहैया करा सकते हैं। एक टीचर की सैलरी है 15,000 है। सीधा चेक आपसे टीचर को जाएगा। आइये, मिलकर दिल्ली की योगा क्लासेज़ को जारी रखें।

केजरीवाल ने कहा कि हमारा लक्ष्य दिल्ली के 17 लाख लोगों को योगा कराने का था। लेकिन बीजेपी-एलजी ने 17,000 लोगों को भी योगा करने से रोक दिया। योग करने से रोकना तो पाप है। हमने तय किया कि किसी भी हालत में दिल्ली के लोगों की योगा क्लासेज़ बंद नहीं होने देंगे।

Next Post

देबिना बनर्जी गुरमीत चौधरी के घर फिर गूंजी किकलारी, बेबी गर्ल का किया स्वागत

Nov […]
👉