शादी के बाद करनी पड़ी थी 3 हजार में टीचिंग जॉब, अभिषेक बच्चन से पैसे मांगती थीं उधार, श्वेता ने किए कई शॉकिंग खुलासे

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time3 Minute, 9 Second
 Nov 05, 2022
श्वेता और उनकी मां जया बच्चन उनकी बेटी नव्या नवेली नंदा के यूट्यूब पर पॉडकास्ट ‘व्हाट द हेल नव्या’ के नए एपिसोड में गेस्ट से रूप में आई थीं, जहां तीनों ने अपने जीवन से संबंधित विषयों पर खुलकर बात की।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता ने अपने भाई अभिषेक से इतर सिने जगत को अपने करियर के रूप में नहीं चुना। श्वेता ने खुलासा किया कि वो अपने भाई अभिषेक बच्च से पैसे उधार लेती थीं। श्वेता और उनकी मां जया बच्चन उनकी बेटी नव्या नवेली नंदा के यूट्यूब पर पॉडकास्ट ‘व्हाट द हेल नव्या’ के नए एपिसोड में गेस्ट से रूप में आई थीं, जहां तीनों ने अपने जीवन से संबंधित विषयों पर खुलकर बात की

पॉडकास्ट के नए एपिसोड के दौरान श्वेता ने कहा कि मेरा पैसों के साथ रिश्ता बहुत ही खराब रहा है। श्वेता ने मां जया बच्चन पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने कभी भी मुझे फाइनेंसिस मैनेज करना नहीं सिखाया। अगर युवा अवस्था में ही उन्हें ये सिखा दिया जाता तो भाई से पैसे उधार लेने की नौबत ही नहीं आती। उसने यह भी बताया कि जब वह निखिल नंदा से शादी के बाद दिल्ली चली गई और उस समय एक किंडरगार्टन में सहायक शिक्षक के रूप में काम किया। इस जॉब के लिए श्वेता को तीन हजार रुपये महीने की सैलरी मिलती थी।

वर्तमान के बारे में चर्चा करते हुए श्वेता ने कहा कि अब अपनी बेटी नव्या को अपने फाइनेंसिस की एक माइक्रोसॉफ्ट एक्सेल शीट बनाकर रोजमर्रा के खर्चों की मैनेजमेंट करते हुए देखकर काफी गर्व महसूस होता है। मुझे बहुत खुशी है कि आप और अगस्त्य दोनों बहुत जागरूक हैं। अब भी, हमारे घर में, नव्या पैसे का मैनेजमेंट करती है। बता दें कि अभिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा खुद का ही एक पॉ़डकास्ट चैनल चलाती हैं। जहां वो बच्चन परिवार से जुड़ी पर्सनल चीजों का खुलासा करती नजर आती हैं। सोशल मीडिया पर भी नव्या अपने एपिसोड्स के क्लिप को डालती रहती हैं। फैन्स की तरफ से भी उनके पॉडकास्ट को बेहद पसंद किया जा रहा है। हर पॉडकास्ट में नव्या अपनी मां श्वेता बच्चन और नानी जया बच्चन के साथ बातचीत करती दिखती हैं।

Next Post

पैसे की कमी के कारण बॉलीवुड करता है VFX के साथ समझौता, वरुण धवन की ये सच्ची बात आपको आएगी पसंद?

Nov […]
👉