विराट कोहली के जन्मदिन पर अनुष्का शर्मा ने शेयर की बेहद पर्सनल तस्वीरें, लिखा- ये खास मैसेज

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time3 Minute, 32 Second
 Nov 05, 2022
विराट कोहली 5 नवंबर को 34 साल के हो गए! कोहली के जन्मदिन के जश्न के मौके पर, उनकी पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने उन्हें जन्मदिन की बधाई देने के लिए कुछ तस्वीरों को पोस्ट किया हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली 5 नवंबर को 34 साल के हो गए! कोहली के जन्मदिन के जश्न के मौके पर, उनकी पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने उन्हें जन्मदिन की बधाई देने के लिए कुछ तस्वीरों को पोस्ट किया हैं। अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर विराट की कुछ तस्वीरें साझा कीं और लिखा, “यह आपका जन्मदिन है माय लव, तो जाहिर है, मैंने इस पोस्ट के लिए आपके सबसे अच्छे तस्वीरें चुनी हैं। मैं हर राज्य और रूप में आपको प्यार करती हूँ।” तस्वीरों में विराट कई मजेदार पोज और एंगल में कैद हैं। विराट कोहली के जन्मदिन के लिए अनुष्का ने क्रिकेटर के कुछ नासमझ क्लिकों को चुना। ये वो तस्वीरें है जो किसी शूट या किसी एड के लिए नहीं क्लिक की गयी हैं बल्कि बेहद प्राइवेट हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली जो वर्तमान में चल रहे टी 20 विश्व कप टूर्नामेंट के लिए ऑस्ट्रेलिया में हैं। एक तस्वीर में अभिनेता अपनी बेटी वामिका के साथ भी पोज दे रहे हैं, हालांकि, अनुष्का ने अपनी बेटी के चेहरे को दिल से छिपाना दिया है। पोस्ट वायरल होने के तुरंत बाद, ईशा गुप्ता, राधिका आप्टे और दानिश सैत ने अनुष्का के अनोखे जन्मदिन पोस्ट पर हंसी और दिल के इमोजी कमेंट बॉक्स में गिराए। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अक्सर एक-दूसरे की सराहना करते हुए तस्वीरें साझा करते हैं।

हाल ही में अनुष्का शर्मा ने अपने पति के लिए भारत बनाम पाकिस्तान क्रिकेट प्रदर्शन के लिए एक प्रेरक पोस्ट पोस्ट की। उन्होंने लिखा, “बहुत सुंदर !! आज रात आप लोगों के जीवन में बहुत खुशी लेकर आये हैं और वह भी दिवाली की पूर्व संध्या पर! आप एक अद्भुत व्यक्ति हैं मेरे प्यार।”

उन्होंने आगे कहा “आपका धैर्य, दृढ़ संकल्प और विश्वास मनमौजी है !! मैंने अभी-अभी अपने जीवन का सबसे अच्छा मैच देखा है जो मैं कह सकती हूँ। हालाँकि हमारी बेटी यह समझने के लिए बहुत छोटी है कि उसकी माँ क्यों नाच रही थी और कमरे में बेतहाशा चिल्ला रही थी, एक दिन वह समझ जाएगी कि उसके पिता ने उस रात अपनी सर्वश्रेष्ठ पारी खेली थी।

Next Post

Bigg Boss 16 Updates: अर्चना के गायब हुए कपड़े तो क्रू पर लगा दिया चोरी का इल्जाम, भड़के Salman Khan ने जमकर लगायी फटकार

Nov […]

You May Like

👉