‘मिली’ की शूटिंग ने मेरे मानसिक स्वास्थ्य पर असर डाला: जान्हवी कपूर

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 59 Second
Oct 31, 2022
अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने कहा है कि ‘मिली’ फिल्म की शूटिंग के दौरान लंबे वक्त तक ‘फ्रीजर’ में बंद रहने से न सिर्फ उनके शरीर पर असर पड़ा बल्कि इसने उनके मानसिक स्वास्थ्य को भी प्रभावित किया है।

कपूर ने साक्षात्कार में कहा, “ मुझे याद है कि फिल्म ने मेरे मानसिक स्वास्थ्य को प्रभावित किया। मैं शूटिंग पूरी करने के बाद जब घर लौटती थी और सोने जाती थी तो मुझे सपने में यह दिखता था कि मैं फ्रीजर में हूं।” उन्होंने कहा, “ अगर आप दिन के 15 घंटे एक फ्रीजर में बिताएंऔर ज्यादातर वक्त परेशान रहें… वह स्थिति वाकई बहुत अच्छी नहीं है।” अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें भूमिका के लिए अपना 7.5 किलोग्राम वज़न बढ़ाना पड़ा, क्योंकि निर्देशक चाहते थे कि उनका किरदार ऐसा दिखे जिससे दर्शक अच्छे से खुद जोड़ सकें।

फिल्म जगत में बने रहने के सवाल पर 25 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने अपनी मां दिवंगत श्रीदेवी से सीखा है कि काम के माध्यम से अपनी जगह कायम रखी जा सकती है। वह अभिनेत्री श्रीदेवी और निर्माता बोनी कपूर की बेटी हैं। उन्होंने कहा, “अगर आप किसी चीज के लिए अपना मन बना लें और उसके लिए लगन से काम करें तो वो आपको मिलना ही है।” फिल्म में मनोज पाहवा और सन्नी कौशल भी हैं। इसके निर्माता ज़ी स्टूडियोज और बोनी कपूर हैं। यह फिल्म इस शुक्रवार को सिनेमा घरों में रिलीज की जाएगी।

Next Post

खेसारी लाल यादव है भोजपुरी सिनेमा के High Paid एक्टर, फिल्म नहीं स्टेज शो करने के लिए भी लेते हैं इतने पैसे

 Oct […]
👉