2023 में ईद या क्रिसमस पर नहीं इस त्योहार पर दस्तक देगी सलमान की फिल्म Tiger 3

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time4 Minute, 14 Second
Oct 15, 2022
सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है, जिसे जानने के बाद फैंस ना सिर्फ बहुत खुश हैं बल्कि फिल्म देखने के लिए उत्साहित भी है। हालांकि नई रिलीज डेट ने फैंस को थोड़ा निराश किया है।

पहले ईद पर होनी थी रिलीज 

यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) के बैनर तले बनी यह फिल्म पहले 21 अप्रैल, 2023 को ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी। बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म की रिलीज की नई तारीख की जानकारी प्रोडक्शन बैनर ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर साझा की। यश राज फिल्म्स ने एक ट्वीट में कहा, दिवाली 2023 पर टाइगर दहाड़ेंगे! टाइगर-थ्री वाईआरएफ के 50 साल के साथ केवल अपने नजदीकी बड़े पर्दे पर देखें। फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। वाईआरएफ के बैनर तले फैन और बैंड बाजा बारात जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके मनीष शर्मा ने ही टाइगर थ्री का निर्देशन किया है।

फिर दिखेगी कटरीना के साथ जोड़ी

एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है की सीरिज के बाद अब एक बार फिर से सलमान और कटरीना की जोड़ी इस फिल्म के जरिए हैट्रिक मारने आ रही है। दोनों की जोड़ों को पूर्व फिल्मों में फैंस का बेइंतहा प्यार मिला है। टाइगर सीरीज की दोनों ही फिल्में अबतक बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है। बता दें कि फिल्म में कटरीना कैफ धमाकेदार एक्शन करती दिखेंगे जो दर्शकों के होश उड़ा देगा।

रिलीज हुआ फिल्म का पहला पोस्टर भी

फिल्म का पहला पोस्टर भी जारी हो गया है। इस फिल्म में सलमान और कटरीना के साथ इमरान हाशमी भी दिखाई देंगे। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे है। दर्शकों को सलमान खान को सिल्वर स्क्रीन पर देखने का अधिक मन भी है क्योंकि वो लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से गायब है। अंतिम बार वो वर्ष 2021 में रिलीज हुई फिल्म राधे में दिखाई दिए थे।

ईद पर रिलीज करते आए हैं फिल्में

आमतौर पर सलमान खान अपनी फिल्में ईद के मौके पर रिलीज करते आए है। वर्ष 2009 में वॉन्टेड को ईद पर रिलीज किया था, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। इसके बाद ईद को लक मानते हुए सलमान अपनी सभी फिल्में ईद पर रिलीज करते आए है। हालांकि वर्ष 2013 में सलमान ने ईद के मौके पर फिल्म रिलीज नहीं की थी। इसके अलावा वर्ष 2020 में कोरोना के कारण उनकी फिल्म रिलीज नहीं हो सकी। वर्ष 2022 में फिल्म की शूटिंग में देरी के कारण भी फिल्म की रिलीज टालनी पड़ी।

Next Post

आयुष्मान की फिल्म Doctor G ने बॉक्स ऑफिस पर की शानदार ओपनिंग, वीकेंड पर धमाल करने की उम्मीद

 Oct […]
👉