बच्चन परिवार ने धूमधाम से मनाया Big B का 80वां जन्मदिन, श्वेता बच्चन ने शेयर की तस्वीरें

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 51 Second
Oct 12, 2022
अमिताभ बच्चन के जन्मदिन की झलक दिखाते हुए उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दो तस्वीरें पोस्ट की। फैमिली की इन तस्वीरों को शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा, ‘ट्विनिंग एंड विनिंग.. एक शानदार दिन का सही अंत’।
अमिताभ बच्चन के जन्मदिन की झलक दिखाते हुए उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दो तस्वीरें पोस्ट की। फैमिली की इन तस्वीरों को शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा, ‘ट्विनिंग एंड विनिंग.. एक शानदार दिन का सही अंत’। पहली तस्वीर में श्वेता अपने पिता के साथ बैठी नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में अभिषेक बच्चन भी दोनों के साथ नजर आ रहे हैं। तीनों की फैमिली फोटो एक शानदार शाम के लिए बढ़िया है।

लुक की बात करें तो बिग बी ने मल्टी कलर का कुर्ता और पजामा पहना हुआ है और श्वेता ऑउटफिट के मामले में अपने पापा के साथ ट्विनिंग करती दिख रही हैं। उन्होंने भी मल्टी कलर का कुर्ता पहना है। वहीं जूनियर बच्चन ने पीले रंग का कुर्ता केरी किया हुआ है, जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे हैं। श्वेता बच्चन बच्चन द्वारा शेयर की गई बिग बी के बर्थडे सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। अभिनेता के फैंस उनकी तस्वीरें देखकर काफी खुश हैं और सभी उनकी लंबी उम्र की दुआ मांगते नजर आ रहे हैं।

Next Post

Amitabh Bachchan Birthday: कुछ ऐसी थी अमिताभ-रेखा की प्रेम कहानी, दोनों के रोमांस को देखकर जया बच्चन की भी भर आई थी आँखें

बॉलीवुड […]
👉