नाती ने बाबा की फावड़े से काटकर कर दी हत्या

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 40 Second

(आशीष शर्मा) पुरवा -उन्नाव । पुरवा कोतवाली क्षेत्र के अतर्गत नगर पंचायत के वार्ड नं 5 मोहल्ला चंदीगढ़ी में नाती ने 70 वर्षीय बाबा की फावड़े से की निर्मम हत्या, पुलिस ने नाती को गिरफ्तार कर लिया है बुजुर्ग के शव को कब्जे में लेकर पोस्ट- मार्टम के लिए भेजा है।
सूत्रों की जानकारी के अनुसार नगर पंचायत पुरवा के मोहल्ला चंदीगढ़ी निवासी अन्नतू 70 वर्षीय देर रात रोजमर्रा की तरह खाना खाकर अपने घर के बाहर लेटा था। उसी समय बुजुर्ग का चचेरा पोता उमेश यादव घर आया।
वही बाहर रखे फावड़े से लेटे बुजुर्ग बाबा के गर्दन पर कई वार करके निर्मम हत्या कर दी। बुजुर्ग की चीख पुकार सुनकर घर मे मौजूद आरोपी उमेश यादव की माँ सूर्यरानी बाहर दौड़ी। बुजुर्ग को खून से लथपथ देख उसके होश उड़ गए। बुजुर्ग को तड़पता देख महिला चिल्लाने लगी। वही इतने में मौका पाकर आरोपी उमेश यादव भाग निकला। वही चीख पुकार सुनकर मोहल्ले के लोंगो की भीड़ इकट्ठा हो गयी। वही लोगों ने घटना की जानकारी पुरवा पुलिस को दी। सूचना पर पुरवा पुलिस, सी ओ पंकज सिंह भी मौके पर पहुचे। कुछ देर बाद घटना स्थल पहुँचे पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी ने घटना का जायजा लिया। वहीं लोगांे का कहना है कि पोते की निगाह बाबा के जमीन पर थी। साथ ही पुलिस अधीक्षक ने घटना की जानकारी परिजनों से की। घटना के बाद घर में मौजूद आरोपी उमेश यादव की माँ सूर्यरानी ने बताया कि वह कई महीनों से रोज कह रहा था कि पूरे घर के लोगांे को फावड़े से काट डालेंगे आज देर रात अचानक नशे की हालत में आया और चचेरे बाबा की फावड़े से निर्मम हत्या कर दी। पुलिस बुजुर्ग के शव को कब्जे में लेकर साथ ही पोस्टमार्टम हेतु भेजा। पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Next Post

आधार वेरीफिकेशन तत्काल पूर्ण कराएं प्रधानाध्यापक

(प्रदीप […]
👉