शहर के प्रतिनिधिमंडल ने की डीएम और एसएसपी से मुलाकात

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time1 Minute, 6 Second

(अशफी खान) मरकजी काजी ए शहर प्रयागराज मुफ्ती शफीक अहमद शरीफी की तरफ से एक प्रतिनिधि मंडल जिसका नेतृत्व मौलाना फरीद अहमद शफीकी ने किया और कल जिलाधिकारी संजय खत्री एवं एस.एस.पी. अजय कुमार से मुलाकात की और हालात पर चर्चा की। साथ ही यह भी गुजारिश की के बेकसूर लोगों पर कोई कार्रवाई ना की जाए ।
एसएसपी और जिलाधिकारी महोदय ने आश्वासन दिया ‘कि बेकसूर लोगों पर कतई कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी।’ लोगों को बताया जाए कि अपनी दुकान आदि खोलें और हालात सामान्य हों। दोबारा कोई गलती ना करें।
हाँ, अगर किसी को कुछ कहना है तो वह कानून के दायरे में रहते हुए ज्ञापन दे सकते हैं मगर कानून को हाथ में लेने की इजाजत किसी को नहीं दी जाएगी।

Next Post

लालगंज कोतवाली के अंतर्गत पूरेमहाई मजरे लालूमऊ में रह रहे राजकरन पुत्र बलवंत को गांव में स्मैक का कारोबार करने वाले लोगों का विरोध करना भारी पड़ गया। स्मैक कारोबार करने वाले दबंगों ने राजकरन एवं उनके छोटे भाई को लाठी-डंडों एवं कुल्हाड़ी से मारकर लहूलुहान कर दिया है वे पीड़ितों को गांव से मेडिकल के लिए भी निकलने नहीं दे रहे हैं और जान से मरने की धमकी दे रहे हैं। पीड़ितों ने लालगंज कोतवाली में न्याय की गुहार लगायी है और थाना अध्यक्ष से अपनी जान की सलामती के लिए जल्दी से ठोस कार्यवाही करने की मांग की है।

Click […]
👉