Star Kids पर बयान देकर फिर सुर्खियों में आईं कंगना रनौत, बोली- उबले हुए अंडे लगते हैं

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 35 Second

मई 17, 2022 20:18

अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि बॉलीवुड में स्टार किड्स अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए विदेश जाते हैं। वे अंग्रेजी में बात करते हैं, केवल हॉलीवुड फिल्में देखते हैं। अलग से बात करेंगे, तो, लोगो से कैसे जुड़ेंगे? देखने में भी अजीब से ऐसे लगते हैं जैसे उबले हुए अंडे।

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपने बयानों की वजह से हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। इन दिनों अभिनेत्री अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर ‘धाकड़’ के प्रमोशन में लगी हुई हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान कंगना ने एक बार फिर से बॉलीवुड के स्टार किड्स के बारे कुछ बयान दिया है। अभिनेत्री के इस बयान ने लोगों का ध्यान उनकी ओर आकर्षित कर दिया है।

एबीपी लाइव के साथ एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री कंगना रनौत ने दक्षिण भारतीय फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर अच्छे प्रदर्शन की तारीफ करते हुए कहा कि जिस तरह से उनका अपने दर्शकों से जुड़ाव है, वह काफी मजबूत है। लेकिन बॉलीवुड में स्टार किड्स अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए विदेश जाते हैं। वे अंग्रेजी में बात करते हैं, केवल हॉलीवुड फिल्में देखते हैं। अलग से बात करेंगे, तो, लोगो से कैसे जुड़ेंगे? देखने में भी अजीब से ऐसे लगते हैं जैसे उबले हुए अंडे। इसलिए, लोग इनसे जुड़ नहीं पाते हैं। साउथ सुपर अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा का जिक्र करते हुए अभिनेत्री ने कहा कि यह एक बड़ी सफल फिल्म थी क्योंकि प्रशंसकों को इससे जुड़ने में आसानी हुई। मुझे बताओ कि हमारे कौन से अभिनेता मजदूर की तरह दिख सकते हैं? वे नहीं कर सकते। इसलिए, उनकी संस्कृति (साउथ फिल्म इंडस्ट्री) और उनकी डाउन-टू-अर्थ गुणवत्ता उन्हें भुगतान कर रही है। मुझे आशा है कि वे पश्चिम से प्रेरणा लेना शुरू नहीं करेंगे।

Next Post

Cannes Film Festival: इंडिया पवेलियन का उद्घाटन, अनुराग ठाकुर बोले- भारत का सिनेमा उड़ना चाहता है

मई […]
👉